Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. दिलजीत दोसांझ को पसंद आया दिल्ली पुलिस का ये खास अंदाज, पोस्ट को किया शेयर, लोगों को दी ये सलाह

दिलजीत दोसांझ को पसंद आया दिल्ली पुलिस का ये खास अंदाज, पोस्ट को किया शेयर, लोगों को दी ये सलाह

दिलजीत सिंह दोसांझ ने हाल ही में दिल्ली पुलिस का एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है। जिसमें दिल्ली पुलिस ने कॉन्सर्ट के नाम पर लोगों को स्कैम के शिकार से बचने के लिए वॉर्निंग जारी की है।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: September 18, 2024 9:05 IST
diljit- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM@DILJITDOSANJH दिलजीत दोसांझ

बॉलीवुड एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ बीते 2 साल में शोहरत के सबसे ऊंचे फलक पर हैं। दिलजीत दोसांझ की फिल्मों से लेकर गाने तक लोगों के बीच सुपरहिट हैं। इतना ही नहीं दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट के टिकिट भी ब्लैक में बिक रहे हैं। दिलजीत दोसांझ का अगले महीने कॉन्सर्ट दिल्ली में है। जिसके टिकिट की कीमतों की खूब चर्चा हो रही है। इस कॉन्सर्ट के टिकटों की कीमतें आसमान छू रही हैं। इसी बीच दिल्ली पुलिस की एक चेतावनी भी खूब वायरल है। दिल्ली पुलिस ने इस कॉन्सर्ट को लेकर एक मजेदार वॉर्निंग पोस्ट किया है। इस पोस्ट में दिल्ली पुलिस ने लोगों को कॉन्सर्ट के टिकटों के चक्कर में फ्रॉड से बचने की सलाह दी है। अब दिल्ली पुलिस के इसी पोस्ट को दिलजीत दोसांझ ने रीपोस्ट किया है। 

दिलजीत ने री-पोस्ट की दिल्ली पुलिस की वॉर्निंग

दिल्ली पुलिस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में दिल्ली पुलिस ने लिखा, 'गाना सुनने के चक्कर में टिकिट के लिए गलत लिंक पर क्लिक कर पैसे-पूसे देकर अपनी बैंड मत बजवा लेना।' दिल्ली पुलिस के इस क्रिएटिव पोस्ट पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी थी। अब दिल्ली पुलिस के इस मजेदार पोस्ट को दिलजीत ने भी अपने इंस्टाग्राम पर रीशेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए दिलजीत ने अपने फैन्स को किसी भी प्रकार के स्कैम में शिकार न होने की सलाह दी है। बता दें कि दिल्ली पुलिस दिलजीत के कॉन्सर्ट को लेकर तैयार है। अगले महीने यहां दिल्ली में दिलजीत का कॉन्सर्ट होने वाला है। जिसको लेकर फैन्स काफी उत्साहित हैं। 

diljit dosanjh

Image Source : INSTAGRAM@DILJITDOSANJH
दिलजीत दोसांझ

चमकीला में छा गए थे दिलजीत दोसांझ

दिलजीत दोसांझ हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में नजर आए थे। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने अपनी गायकी के बाद एक्टिंग का भी जलवा दिखाया था। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ परिणीति चोपड़ा लीड रोल में नजर आईं थीं। दिलजीत दोसांझ की इस फिल्म में एक्टिंग की जमकर तारीफ थी। ये फिल्म पंजाब के सिंगर अमर सिंह चमकीला की जिंदगी पर बनी थी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement