Tuesday, October 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'भूल भुलैया 3' में लगेगा देसी-विदेशी तड़का, दिलजीत दोसांझ के साथ धूम मचाएगा ये इंटरनेशनल सेंसेशन

'भूल भुलैया 3' में लगेगा देसी-विदेशी तड़का, दिलजीत दोसांझ के साथ धूम मचाएगा ये इंटरनेशनल सेंसेशन

'भूल भुलैया 3' जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म को लेकर काफी बज देखने को मिल रहा है। फिल्म में कार्तिक आर्यान लीड रोल में छाने के लिए तैयार हैं। इसके साथ मेकर्स ने इसके टाइटल ट्रैक से जुड़ा एक सरप्राइज दिया है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 15, 2024 19:07 IST
Bhool Bhulaiyaa 3, Diljit Dosanjh, Pitbull- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दिलजीत दोसांझ और पिटबुल।

कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी स्टारर 'भूल भुलैया 3' जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के टीजर के बाद हाल में ही ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया। अब मेकर्स ने टाइटल ट्रैक का टीजर भी रिलीज कर दिया है। ये टीजर सभी को चौंका रहा है। फिल्म के टीजर के लिए प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने इंटरनेशनल सेंसेशन को साइन किया है। इस बार टाइटल ट्रैक में देसी के साथ विदेशी स्टाइल में तड़का लगेगा। इस गाने के लिए उन्होंने पिटबुल और दिलजीत दोसांझ के साइन किया है। ये गाना तैयार किया जा रहा है और पहली बार है कि पिटबुल और दिलजीत दोसांझ साथ आ रहे हैं। इस कोलैब का लोगों को सालों से इंतजार था और हाल फिलहाल में ये पूरी होता भी नजर नहीं आ रहा था, लेकिन भूषण कुमार ने इसे पूरा कर दिया है। इस ट्रैक का मकसद बॉलीवुड की एनर्जी को इंटरनेशनल बीट्स के साथ मिलाना है और इसमें कुछ बड़े म्यूजिकल लेजेंड की लाइनअप भी शामिल है।

कार्तिक का दिखेगा क्रेजी डांस

एक बार फिर कार्तिक आर्यन टाइटल ट्रैक में लीड कर रहे हैं। उनके स्मूथ डांस मूव और यूनीक स्टाइल का मिश्रण इस ट्रैक में देखने को मिलेगा। इस गाने में कार्तिक के अलावा बाकी लीड एक्ट्रेस की भी झलक देखने को मिल सकती है। साउंडट्रैक तनिष्क बागची द्वारा बनाया गया है, जो अपने पॉपुलर रीमेक के लिए जाने जाते हैं। ओरिजनल म्यूजिक प्रीतम द्वारा बनाया गया है, जिनकी धुनों ने 'भूल भुलैया' फ्रैंचाइज को पॉपुलर बना दिया है। पिटबुल, दिलजीत दोसांझ और ‘भूल भुलैया’ सीरीज के स्टार नीरज श्रीधर की पावरहाउस तिकड़ी कल्चर और बीट्स का एक शानदार मेल लेकर आ रही है।

यहां देखें वीडियो 

फिल्म में है डबल मजा

भूषण कुमार द्वारा निर्देशित अनीस बज्मी की फिल्म 'भूल भुलैया 3' हिट हॉरर-कॉमेडी फ्रैंचाइजी की विरासत को आगे बढ़ाती है। कार्तिक आर्यन, माधुरी दीक्षित, विद्या बालन और त्रिप्ति डिमरी स्टारर, यह मच अवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्म डर और हंसी का एक मिश्रण पेश करती है। इस बार फिल्म में दो मंजोलिका का कहर भी देखने को मिलने वाला है। फिल्म की कहानी में डबल मंजोलिका का तड़का माधुरी दीक्षित और विद्या बालन लगाएंगी। अनीस बजमी के निर्देशन में बनी फिल्म के लिए दो क्लाइमैक्स शूट किए गए हैं, जिसका अंदाज कास्ट को भी नहीं है। फिल्म इस साल दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement