Saturday, October 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. दिल्ली कॉन्सर्ट से पहले बंगला साहिब गुरुद्वारा पहुंचे दिलजीत दोसांझ, टेका मत्था, अब होगा दिल-लुमिनाटी का आगाज

दिल्ली कॉन्सर्ट से पहले बंगला साहिब गुरुद्वारा पहुंचे दिलजीत दोसांझ, टेका मत्था, अब होगा दिल-लुमिनाटी का आगाज

दिलजीत दोसांझ के फैंस उनके लाइव कॉन्सर्ट के लिए बेकरार हैं। सिंगर अपने दिल-लुमिनाटी टूर के भारतीय चरण के लिए भारत पहुंच चुके हैं। दिल्ली पहुंचते ही सिंगर सबसे पहले नई दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारा पहुंचे, जहां उन्होंने माथा टेककर आशीर्वाद लिया।

Written By: Priya Shukla
Published on: October 26, 2024 18:24 IST
diljit dosanjh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बंगला साहिब गुरुद्वारा पहुंचे दिलजीत दोसांझ।

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ अपने 'दिल-लुमिनाटी इंडिया टूर' के लिए भारत पहुंच चुके हैं। जैसे ही सिंगर ने अपने कॉन्सर्ट के लिए दिल्ली में लैंड किया, सबसे पहले नई दिल्ली के प्रतिष्ठित बंगला साहिब गुरुद्वारे पहुंचे, जहां उन्होंने माथा टेका और बंगला साहिब का आशीर्वाद लिया। पवित्र स्थान की उनकी यात्रा की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हए हैं। दिलजीत दोसांझ की टीम ने भी उनकी यात्रा की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें  दिलजीत गुरुद्वारे में आशीर्वाद मांगते नजर आ रहे हैं।

बंगला साहिब गुरुद्वारे पहुंचे दिलजीत

शेयर किए गए वीडियो में दिलजीत ब्लैक कलर के पैंट-जैकेट और लाल रंग की पगड़ी में नजर आ रहे हैं। दिलजीत अपने 'दिल लुमिनाटी इंडिया टूर' के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस टूर का पहला कॉन्सर्ट आज यानी 26 अक्टूबर को दिल्ली में होगा। ये कॉन्सर्ट दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में होगा। जिसे लेकर सिंगर के फैंस में गजब का उत्साह है। अपने इसी परफॉर्मेंस से पहले दिलजीत आशीर्वाद लेने के लिए बंगला साहिब गुरुद्वारा पहुंचे, जहां उन्होंने मत्था टेका और आशीर्वाद लिया।

इंस्टाग्राम पर फैंस संग शेयर कीं तस्वीरें

इससे पहले शुक्रवार को, गायक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर भारत में उतरने और अपने इंडियन फैंस से मिलने का एक वीडियो शेयर किया था। फ्लाइट से भी उन्होंने कई तस्वीरें साझा कीं, जिसके साथ दिलजीत ने जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में शनिवार और रविवार को होने वाले कॉन्सर्ट के लिए अपना एक्साइटमेंट जाहिर किया।

दिलजीत के अगले कॉन्सर्ट

ये फोटोज शेयर करते हुए सिंगर ने कैप्शन में लिखा - 'दिल्ली का मौसम क्या कह रहा है? दिल लुमिनाटी टूर 2024।' दिलजीत पिछले कई हफ्तों से अमेरिका और यूरोप के दौरे पर थे, जहां उनके कई कॉन्सर्ट आयोजित हुए। विदेश में अपना दौरा पूरा करने के बाद अब दिलजीत अपने दौरे का भारतीय चरण शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दिल्ली के बाद, दिलजीत के अगले कॉन्सर्ट हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे, कोलकाता, बैंगलोर, इंदौर, चंडीगढ़ और गुवाहाटी में होंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement