Thursday, September 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. सनी देओल की 'बॉर्डर 2' में इस एक्टर की हुई एंट्री, पहली बार पर्दे पर बनेगा फौजी

सनी देओल की 'बॉर्डर 2' में इस एक्टर की हुई एंट्री, पहली बार पर्दे पर बनेगा फौजी

सनी देओल की 'बॉर्डर 2' में वरुण धवन के बाद अब दिलजीत दोसांझ की एंट्री हुई है। यह फिल्म 2026 में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है। वहीं 'बॉर्डर' ब्लॉकबस्टर फिल्म में सनी देओल, जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना, सुनील शेट्टी, पूजा शेट्टी जैसे कलाकार लीड रोल में दिखाई दिए थे।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 06, 2024 13:01 IST
Diljit Dosanjh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'बॉर्डर 2' में दिलजीत दोसांझ की हुई एंट्री

सनी देओल की 'बॉर्डर 2' में वरुण धवन के बाद अब दिलजीत दोसांझ की एंट्री हुई है। गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ 'बॉर्डर 2' के कलाकारों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। सनी देओल ने सोशल मीडिया पर ये खबर शेयर करते करते हुए फैंस को खुशखबरी दी है। सोशल मीडिया परदिलजीत दोसांझ का वीडियो सनी देओल ने शेयर कर उनका खास अंदाज में स्वागत किया है। एक्टर ने साल 2023 में 'गदर 2' से बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया था। अब जल्द ही वो 'बॉर्डर 2' से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले है।

बॉर्डर 2 दिलजीत दसांझ की हुई एंट्री

दिलजीत दसांझ का स्वागत करते हुए सनी देओल ने लिखा, '#बॉर्डर2 की बटालियन में फौजी @दिलजीतदोसांझ का स्वागत है।' वीडियो में बैकग्राउंड में दिलजीत की आवाज सुनी जा सकती है, जहां वह कहते हैं, 'इस देश के तरफ उठने वाली हर नजर झुक जाती है खौफ से... इन सरहदों पर जब, गुरु के पास पहरा देते हैं।' सोशल मीडिया पर दिलजीत का ये वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। उनकी दमदार आवाज सुन आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

बॉर्डर 2 इस दिन होगी रिलीज

इससे पहले सनी देओल ने 'बॉर्डर 2' में वरुण धवन की एंट्री की भी घोषणा की थी। पोस्ट में यह भी बताया गया कि फिल्म 23 जनवरी, 2026 को गणतंत्र दिवस सप्ताहांत के दौरान रिलीज होने वाली है।  वहीं 'बॉर्डर' ब्लॉकबस्टर फिल्म में सनी देओल, जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना, सुनील शेट्टी, पूजा शेट्टी जैसे कलाकार लीड रोल में दिखाई दिए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो, सनी देओल आखिरी बार 'गदर 2' में अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर के साथ नजर आए थे। 

भारत की सबसे बड़ी वॉर फिल्म

'बॉर्डर 2' का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे, जिन्होंने इससे पहले 'केसरी', 'पंजाब 1984', 'जट्ट एंड जूलियट' और 'दिल बोले हड़िप्पा!' जैसी फिल्में बनाई हैं। फिल्म की घोषणा 13 जून, 2024 को 'बॉर्डर' के 27 साल पूरे होने पर की गई थी। निर्माताओं ने इसे 'भारत की सबसे बड़ी वॉर फिल्म' बताया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement