Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. शाहरुख खान ने रेड कार्पेट पर किया कुछ ऐसा, हैरानी से भर उठे फैन, वीडियो ने मचाई खलबली

शाहरुख खान ने रेड कार्पेट पर किया कुछ ऐसा, हैरानी से भर उठे फैन, वीडियो ने मचाई खलबली

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सुपरस्टार रेड कार्पेट पर पोज देते नजर आ रहे हैं। तभी वह कुछ ऐसा कर देते हैं, जिसे लेकर अब वह ट्रोल्स से घिर गए हैं। क्या है पूरा मामला, चलिए जानते हैं।

Written By: Priya Shukla
Updated on: August 11, 2024 17:27 IST
Shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER चर्चा में शाहरुख खान का वीडियो

शाहरुख खान ने हाल ही में अपने खाते में एक और अचीवमेंट जोड़ लिया है। किंग खान को  लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल 2024 में पार्डो अल्ला कैरिएरा अवॉर्ड से नवाजा गया है, जिससे उनके फैंस बेहद खुश हैं। 10 अगस्त को उन्हें इस खास अवॉर्ड से नवाजा गया, जिसके बाद अभिनेता ने अपनी खुशी का इजहार किया। इस बीच शाहरुख खान का एक वीडियो चर्चा में है, जिसमें शाहरुख रेड कार्पेट पर पोज देते देखा जा सकता है। इसी बीच वह एक बुजुर्ग व्यक्ति को पुश करते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर दो गुटों में बंट गए हैं। कुछ जहां किंग खान का सपोर्ट कर रहे हैं, तो वहीं कुछ नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शाहरुख खान का वीडियो

शाहरुख का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें किंग खान रेड कार्पेट पर अकेले पोज देते देखे जा सकते हैं। इसी दौरान एक बुजुर्ग व्यक्ति भी शाहरुख के नजदीक आ जाते हैं। ऐसे में शाहरुख उस बुजुर्ग फोटोग्राफर को पकड़ते हैं और थोड़ा पीछे की ओर पुश करते हैं। हालांकि, वह बेहद आराम से ऐसा करते हैं। वीडियो को लेकर जहां कुछ यूजर्स का कहना है कि शाहरुख बुजुर्ग व्यक्ति के साथ मस्ती कर रहे हैं, वहीं कुछ का कहना है कि उन्होंने फोटो के लिए उन्हें फ्रेम से हटाया है।

शाहरुख के सपोर्ट में फैंस

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- 'वीडियो में नजर आ रहा व्यक्ति उनका पुराना दोस्त है, नेगिटिविटी मत फैलाओ।' वहीं एक अन्य ने लिखा- 'चलो पहले पूरा वीडियो दिखाओ, फिर उन्हें जज करना।' कई यूजर्स ने वीडियो पर रिएक्शन देते हुए दावा किया कि शाहरुख ने जिस व्यक्ति को पीछे की ओर हटाया, वो उनके पुराने दोस्त हैं। वहीं कुछ ऐसे भी यूजर हैं, जो इस वीडियो को डिलीट करने की डिमांड कर रहे हैं। दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी यूजर हैं, जो शाहरुख के इस वीडियो को लेकर नाराजगी जता रहे हैं और शाहरुख को रूड बता रहे हैं। 

शाहरुख को मिला लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड

बता दें, शाहरुख खान को बीते शनिवार को ही 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। जिसके लिए अभिनेता स्विट्जरलैंड के लोकार्नो के पियाजा ग्रांडे में 8 हजार लोगों के सामने इस अव़ॉर्ड से सम्मानित किया गया। जिसे लेकर अभिनेता ने खुशी जाहिर की और अवॉर्ड जीतने के बाद वह काफी इमोशनल भी दिखे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement