Saturday, June 29, 2024
Advertisement

मुंह लटकाए... सिर झुकाए दिखे धर्मेंद्र, किस पर 'अंधा विश्वास' करके हुआ 'गलती' का एहसास?

हीमैन धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेहद मायूस लग रहे हैं। दिग्गज अभिनेता की ये तस्वीर और उसके साथ लिखे कैप्शन ने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया है। यूजर फोटो पर कमेंट करते हुए पूछ रहे हैं कि आखिर उन्हें क्या हुआ है।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 21, 2024 11:53 IST
dharmendra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM धर्मेंद्र ने शेयर की अपनी मायूसी भरी फोटो।

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें-वीडियो शेयर करते रहते हैं। कभी अपने फार्महाउस में फार्मिंग करते तो कभी परिवार के साथ समय बिताते, धर्मेंद्र अपने फैंस के साथ हर पल साझा करते हैं। इस बीच एक बार फिर धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर कुछ शेयर किया, लेकिन उनके इस पोस्ट ने उनके फैंस को खुश करने की जगह परेशान कर दिया है। दरअसल, गुरुवार रात धर्मेंद्र ने अपनी एक तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने 'गलतियों' और 'अंधे विश्वास' पर बात की। साथ ही उन्होंने अपनी जो तस्वीर शेयर की थी, उसमें वह काफी निराश लग रहे थे। उनके इसी पोस्ट ने फैंस को चिंता में डाल दिया है।

सिर लटकाए बैठे दिखे धर्मेंद्र

हीमैन ने जैसे ही अपनी ये तस्वीर शेयर की उनके कमेंट सेक्शन में कमेंट्स की बाढ़ आ गई। यूजर्स ने कमेंट करते हुए ये पूछना शुरू कर दिया कि आखिर ऐसा क्या हुआ है जो ध्रमेंद्र इतने निराश और परेशान लग रहे हैं। फोटो में धर्मेंद्र सिर लटकाए बैठे हैं और उनके चेहरे पर मायूसी दिख रही है। हालांकि, दिग्गज अभिनेता की ये तस्वीर 2023 में रिलीज हुई 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के एक सीन का स्टिल है। फिल्म में उन्होंने रॉकी रंधावा यानी रणबीर कपूर के दादा का किरदार निभाया था।

धर्मेंद्र की तस्वीर देख फैंस को हुई चिंता

ये फोटो शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा- 'अंधविश्वास, मीठा व्यवहार कभी-कभी एक भूल बन जाता है।' धर्मेंद्र की ये तस्वीर और कैप्शन देखने के बाद फैंस उनसे सवाल कर रहे हैं कि सब ठीक है या नहीं। एक फैन ने फोटो पर कमेंट करते हुए बताया कि इस पोस्ट को देखने के बाद उन्हें घबराहट हो रही है। यूजर ने लिखा- 'इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीर देखकर बहुत घबराहट होने लगती है। क्या हुआ पाजी।' वहीं एक अन्य ने लिखा- 'क्या हुआ पाजी, हम आपसे बहुत प्यार करते हैं, कृपया ऐसे मत बैठिए आपका सिर उठा हुआ अच्छा लगता है।'

हाल ही में पैर में प्लास्टर बांधे शेयर किया था वीडियो

बता दें, इससे पहले धर्मेंद्र ने पिछले दिनों अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके पैर में प्लास्टर नजर आया था। धर्मेंद्र इस वीडियो में अपने फार्महाउस में दिखाई दे रहे थे, लेकिन उनके पैर में प्लास्टर देखकर उनके फैन चिंतित हो उठे थे। वर्क फ्रंट की बात करें तो दिग्गज स्टार 88 साल के हो चुके हैं और अभी भी लगातार काम कर रहे हैं। पिछले दिनों वह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया जैसी फिल्मों में दिखाई दिए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement