Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 88 की उम्र में घायल हुए धर्मेंद्र, पैर में चढ़े प्लास्टर के साथ शेयर किया वीडियो, खुद को बताया 'जख्मी शेर'

88 की उम्र में घायल हुए धर्मेंद्र, पैर में चढ़े प्लास्टर के साथ शेयर किया वीडियो, खुद को बताया 'जख्मी शेर'

धर्मेंद्र का ये वीडियो देखने के बाद ज्यादातर फैन यही सवाल कर रहे हैं कि क्या धर्मेंद्र के हड्डी फिर टूट गई है? उनके बाद फैंस को यही लग रहा है कि उनके पैर में कुछ हो गया है।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 06, 2024 13:58 IST
Dharmendra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM धर्मेंद्र के पैर में प्लास्टर देखकर फैन चिंता में हैं।

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भले ही 88 साल के हो चुके हैं, लेकिन वह काफी सोशल मीडिया फ्रेंडली हैं। अमिताभ बच्चन की ही तरह वह भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और आए दिन नए-नए वीडियो और पोस्ट शेयर करते रहते हैं। साथ ही वह लगातार काम भी कर रहे हैं। ही-मैन 2023 में रिलीज हुई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अहम रोल में दिखाई दिए थे और फिर शाहिद कपूर-कृति सेनन स्टारर 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में भी नजर आए। आज-कल अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले धर्मेंद्र अब अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं, जिसे देखने के बाद अभिनेता के फैंस की चिंता बढ़ गई है। इस वीडियो में धर्मेंद्र के एक पैर में प्लास्टर सपोर्टर नजर आ रहा है, जिसके चलते उनके फैन इस सोच में हैं कि आखिर ही-मैन को हुआ क्या है। 

चर्चा में धर्मेंद्र का लेटेस्ट वीडियो

धर्मेंद्र का ये वीडियो देखने के बाद ज्यादातर फैन यही सवाल कर रहे हैं कि क्या धर्मेंद्र के हड्डी फिर टूट गई है? धर्मेंद्र का ये वीडियो देखने के बाद उनके बाद फैंस को यही लग रहा है कि उनके पैर में कुछ हो गया है, जिसके चलते उन्हें प्लास्टर चढ़ा है। हालांकि, दिग्गज स्टार ने ये नहीं बताया कि उनके पैर में ये प्लास्टर क्यों है और उन्हें क्या हुआ है। लेकिन, एक बात तो साफ है कि उनके इस वीडियो ने उनके फैंस को जरूर टेंशन में डाल दिया है, जो कॉमेंट करते हुए ही-मैन की खैर-खबरी जानने को बेताब नजर आ रहे हैं।

धर्मेंद्र के पैर में चढ़ा प्लास्टर

धर्मेंद्र अपना ज्यादातर समय अपने अपने फॉर्म हाउस में बिताते हैं। जहां से वह अक्सर अपने वीडियो शेयर करते रहते हैं। कभी अपने फार्म हाउस में उगाई सब्जियां तो कभी खेती के गुर सिखाते धर्मेंद्र चर्चा में छाए रहते हैं। अब इसी फार्म हाउस से धर्मेंद्र ने अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद ही-मैन के फैन उनसे पूछ रहे हैं कि आखिर उन्हें हुआ क्या है और उन्होंने पैर में प्लास्टर क्यों पहना है। एक्टर को इस हाल में देखने के बाद उनके फैन काफी घबराए हुए हैं।

88 की उम्र में भी काफी एक्टिव हैं धर्मेंद्र

धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर अपना जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, उसमें वह ग्रे स्वेटशर्ट और नीले रंग का पजामा पहने दिखाई दे रहे हैं। 'शोले' के वीरू कुर्सी पर बैठे हैं और उनके सीधे पैरों में प्लास्टर चढ़ा हुआ दिख रहा है। इस वीडियो के साथ ही धर्मेंद्र के कैप्शन की भी चर्चा है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है- 'जख्मी शेर... बिजी अगेन।' धर्मेंद्र आखिरी बार वोटिंग के दिन पैप्स के कैमरे में कैद हुए थे। दूसरी तरफ अभिनेता की दूसरी पत्नी और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने मथुरा से जीत की हैट्रिक लगाई है। हेमा तीसरी बार बीजेपी के टिकट से मथुरा से सांसद चुनी गई हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement