Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. धनुष की 50वीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया तहलका, पहले ही हफ्ते में 'रायन' ने कमा लिए इतने करोड़

धनुष की 50वीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया तहलका, पहले ही हफ्ते में 'रायन' ने कमा लिए इतने करोड़

धनुष की 50वीं फिल्म 'रायन' ने पहले हफ्ते में ही सिनेमाघरों में करोड़ा का कलेक्शन कर गरद मचा दिया है। बॉक्स ऑफिस फिल्म ने पहले हफ्ते में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 'रायन' ने केवल 6 दिनों में भारत ही नहीं वर्ल्डवाइड भी ताबड़तोड़ कलेक्शन कर धूम मचा दी है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 02, 2024 18:50 IST
dhanush raayan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM धनुष की 'रायन' ने 100 करोड़ का किया कलेक्शन

धनुष की 50वीं फिल्म 'रायन' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते में शानदार कलेक्शन करते हुए दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये की कमाई कर लीहै। धनुष की ये एक्शन ड्रामा फिल्म दुनिया भर में शतक लगाने वाली उनकी तीसरी मूवी बन गई है। इससे पहले 2022 में 'थिरुचित्रम्बलम' और 2023 में 'वाथी' ने बॉक्स ऑफिस का कमाल कर दिया था। फिलहाल, यह फिल्म वाथी के बाद लीड स्टार के लिए दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में शामिल हो गई है। एक बार फिर बतौर डायरेक्टर और लीड एक्टर बन धनुष दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर छा गए हैं।

धनुष की रायन ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा

धनुष की 'रायन' ने अपने पहले हफ्ते में भारत में लगभग 74 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसमें से 49 करोड़ रुपये तमिलनाडु से आए। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फिल्म ने 3.60 मिलियन अमेरिकी डॉलर की कमाई की जो धनुष के करियर की जबरदस्त कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो चुकी है। वीकेंड के बाद, ऐसा लगा कि फिल्म तमिलनाडु में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने की कोशिश कर रही है। धनुष के लिए ये साल भी लकी होने वाला है। बिना किसी फिल्टर फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है।

धनुष की 50वीं फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

'रायन' ने तमिलनाडु ही नहीं कर्नाटक में पहले सप्ताह में 7 करोड़ रुपये और केरल में 4.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की। फिल्म के तेलुगु डब वर्जन ने तेलुगु राज्यों में 10 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई कर धूम मचाई दी है। बता दें कि सैकनिल्क के अनुसार, 'रायन' ने 6 दिनों में वर्ल्डवाइड 88.55 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। भारत ही नहीं दुनियाभर में धनुष की 50वीं फिल्म का क्रेज देखने को मिल रहा है।

धनुष की रायन कास्ट

धनुष की एक्शन ड्रामा फिल्म 'रायन' में रोमांस, एक्शन और सस्पेंस सब एक साथ देखने को मिलने वाला है। फिल्म 'रायन' में धनुष के अलावा एसजे सूर्या, प्रकाश राज, सेल्वाराघवन, संदीप किशन, कालिदास जयराम, दुशारा विजयन, अपर्णा बालामुरली, वरलक्ष्मी सरथकुमार और सरवनन भी लीड रोल में हैं। बता दें कि 'रायन' की कहानी गैंगस्टर पर जिसका किरदार धनुष ने निभाया है। फिल्म के लिए एआर रहमान ने संगीत तैयार किया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement