Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. धनुष की 'रायन' ने पहले दिन की ताबड़तोड़ कमाई, बॉक्स ऑफिस पर मारी दहाड़

धनुष की 'रायन' ने पहले दिन की ताबड़तोड़ कमाई, बॉक्स ऑफिस पर मारी दहाड़

धनुष की 50वीं फिल्म 'रायन' 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। बॉक्स ऑफिस फिल्म ने पहले ही दिन धूम मचा दी है। चलिए जानते हैं धनुष द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर कितने का कारोबार किया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 27, 2024 11:15 IST
dhanush raayan box office collection day 1- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM धनुष की 'रायन' का पहले दिन का कलेक्शन

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार धनुष की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रायन' आखिरकार 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जब से इस फिल्म का पहला पोस्टर आउट हुआ था तब से ही इसे लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। 100 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म में धनुष ने बतौर डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है। सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि फिल्म क्रिटिक से भी फिल्म को शानदार रिव्यू मिल रहे हैं। इसी बीच फिल्म 'रायन' के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है।

रायन का पहले दिन का कलेक्शन

धनुष की एक्शन ड्रामा फिल्म 'रायन' में जबरदस्त एक्शन के साथ रोमांस और सस्पेंस भी दिखाया गया है। बता दें कि यह  उनके द्वारा निर्देशित की गई उनकी दूसरी फिल्म है। वहीं फिल्म का नाम ही नहीं इसकी स्टार का्सट भी सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही है। धनुष ने बतौर एक्टर और निर्देशन दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म 'रायन' ने पहले दिन बॉक्श ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर मेकर्स की उम्मीद को और बढ़ा दिया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 'रायन' ने ओपनिंग डे पर 12 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। बता दें कि 'रायन' से पहले एक्टर धनुष 'कैप्टन मिलर' फिल्म में नजर आए थे। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई।

थिएटर में रायन डे 1 तमिल (2डी) ऑक्यूपेंसी

  • सुबह के शो: 48.52%
  • दोपहर के शो: 50.70%
  • शाम के शो: 55.37%
  • रात के शो: 79.99%

धनुष की 50वीं फिल्म के बारे में

फिल्म 'रायन' में धनुष के अलावा एसजे सूर्या, प्रकाश राज, सेल्वाराघवन, संदीप किशन, कालिदास जयराम, दुशारा विजयन, अपर्णा बालामुरली, वरलक्ष्मी सरथकुमार और सरवनन भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म के रिलीज होते ही ट्विटर पर फैंस के रिव्यूज भी आने शुरू हो गए हैं। बता दें कि 'रायन' गैंगस्टर की कहानी पर आधारित इस फिल्म के लिए एआर रहमान ने संगीत तैयार किया है। फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा ए ग्रेड दिया गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement