Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. Devara Trailer: धांसू एक्शन और ढेर सारा खून-खराबा, रिलीज हुआ 'देवरा' का झन्नाटेदार ट्रेलर

Devara Trailer: धांसू एक्शन और ढेर सारा खून-खराबा, रिलीज हुआ 'देवरा' का झन्नाटेदार ट्रेलर

जूनियर एनटीआर की अपकमिंग फिल्म 'देवराः पार्ट 1' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसमें जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान खूंखार अवतार में नजर आने वाले हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: September 10, 2024 17:57 IST
Jr NTR- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM देवराः पार्ट 1 का ट्रेलर रिलीज हो गया है

जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म 'देवरा' का धांसू ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जिसे फैंस से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। जूनियर एनटीआर की इस फिल्म के लंबे समय से चर्चे हैं। फैंस लंबे समय से इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे, जो आखिरकार आज यानी 10 सितंबर को जारी किया गया। देवरा के ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म हाई ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस और ढेर सारे खून-खराबे से भरी होने वाली है। देवरा का ट्रेलर जारी होने के बाद दर्शकों के बीच फिल्म की रिलीज का इंतजार और भी तेज हो गया है।

जूनियर एनटीआर की देवरा का ट्रेलर रिलीज

'देवरा' की बात करें तो जूनियर एनटीआर की फिल्म एक मास एक्शन ड्रामा है, जिसमें जूनियर एनटीआर डबल रोल में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में वह पहले पिता के रोल में होंगे, जो निडर और साहसी है और सैफ अली खान से जंग लड़ता है। वहीं दूसरे अवतार में वह साधारण और डरपोक से नजर आ रहे हैं। ट्रेलर से पता चलता है कि देवरा (जूनियर एनटीआर) संदर पर कब्जा करने की चाहत रखने वाले भैरा (सैफ अली खान) के सामने होंगे, जो सबके खून का प्यासा है।

खूंखार विलेन बनकर छाए सैफ अली खान

'देवरा- पार्ट 1' में सैफ अली खान एक खूंखार विलेन की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में वह जूनियर एनटीआर से टक्कर लेते दिखाई देंगे। इसी के साथ जाह्नवी कपूर फिल्म में जूनियर एनटीआर से रोमांस फरमाती नजर आने वाली हैं। फिल्म के डायरेक्टर सिवा कोराताला है और युवासुधा आर्ट्स ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। 

कब रिलीज हो रही है देवरा?

जूनियर एनटीआर की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म इसी महीने यानी सितंबर 27 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हालांकि, पहले फिल्म दशहरा के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में कुछ कारणों से फिल्म की रिलीज डेट प्रीपोन कर दी गई। जूनियर एनटीआर आखिरी बार 2022 की मेगा ब्लॉकबस्टर आरआरआर में नजर आए थे। जिसने ऑस्कर में भी धमाका किया था। फिल्म के सॉन्ग नाटू-नाटू को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर अवॉर्ड मिला था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement