Thursday, October 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'देवरा' ने बॉक्स ऑफिस पर काटा गदर, 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई जूनियर NTR की फिल्म

'देवरा' ने बॉक्स ऑफिस पर काटा गदर, 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई जूनियर NTR की फिल्म

जूनियर एनटीआर और निर्देशक कोराताला शिवा की फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है। 2 अक्टूबर गांधी जयंती को फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी देखी गई। जाह्नवी कपूर की फिल्म 6 दिनों में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 03, 2024 6:57 IST
Devara- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM देवरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और निर्देशक कोराटाला शिवा की फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करने में लगी हुई है। फिल्म की कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक, लोगों के बीच जबरदस्त बज में बने हुए हैं। फिल्म को रिलीज हुए है 6 दिन हो चुके हैं और 2 अक्टूबर गांधी जयंती को कलेक्शन में बढ़त देखने को मिली। जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म में जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान भी हैं। फिल्म 'देवरा' ने ओपनिंग डे पर शानदार कलेक्शन करते हुए बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया था। वर्ल्डवाइड फिल्म ने पहले दिन 145 करोड़ रुपये कमाए थे। वहीं अब जूनियर NTR की फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है।

देवरा 6 डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जानह्वी कपूर की फिल्म 'देवरा' ने ओपनिंग डे पर शानदार कलेक्शन करते हुए बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया था। इस एक्शन ड्रामा फिल्म ने भारत में 200 करोड़ रुपए के आंकड़े को पार कर लिया है और कुछ दिनों में यह मूवी जबरदस्त सफलता हासिल करते दिखाई देने वाली है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म दुनिया भर में 400 करोड़ रुपए कमा लेगी। 2 अक्टूबर को भारत में राष्ट्रीय अवकाश होने के कारण, 'देवरा: पार्ट 1' के कलेक्शन में वृद्धि देखने को मिली। Sacnilk के नए अपडेट के अनुसार, देवरा ने रिलीज के छठे दिन ₹ 20.17 करोड़ कमाए।

200 करोड़ क्लब में शामिल हुई देवरा

Sacnilk के अनुसार, 'देवरा' ने अपनी रिलीज के छठे दिन आखिरकार 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने अपने पहले दिन भारत में 82.5 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की और दूसरे दिन 38.2 करोड़ रुपए की कमाई की। तीसरे दिन फिल्म ने अपनी गति बनाए रखी और 39.9 करोड़ रुपये का कारोबार किया। पांचवें दिन फिल्म ने 14 करोड़ रुपए कमाए। बुधवार की कमाई को ध्यान में रखते हुए देवरा ने अब तक 207.52 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

देवरा के बारे में

जूनियर एनटीआर ने 'देवरा: पार्ट 1' में देवरा और वरदा उर्फ ​​देवा और वर के रूप में दोहरी भूमिका निभाई है। सैफ अली ने कुश्ती भैरा की भूमिका निभाई है, जबकि जानह्वी कपूर ने थंगम की भूमिका निभाई है। यह यह भी दिखाता है कि कैसे उसका बेटा वर परिवार की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए आगे आता है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement