Tuesday, October 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट के नकली टिकट बेचने वाले गैंग का भांडाफोड़, दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा गिरोह

दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट के नकली टिकट बेचने वाले गैंग का भांडाफोड़, दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा गिरोह

दिलजीत दोसांझ इस महीने के आखिरी में नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में परफॉर्म करने के लिए तैयार हैं। कॉन्सर्ट के टिकट बिक चुके हैं, हालांकि, दिल्ली पुलिस ने शो के नकली टिकट बेचने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। जानिए क्या है पूरा मामला।

Reported By : Kumar Sonu Written By : Priya Shukla Published on: October 15, 2024 13:02 IST
Diljit Dosanjh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट के टिकट के नाम पर हो रही थी ठगी

दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट के नकली टिकट बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। दिलजीत का शो दिल्ली में होने वाला है और फैंस के बीच इस कॉन्सर्ट को लेकर जबरदस्त दीवानगी देखने को मिल रही है। दिलजीत के के टिकट काफी महंगे दामों पर बेचे जा रहे हैं। पुलिस को सूचना मिली कि टिकटों की कालाबाजारी हो रही है और उन्होंने गिरोह का भंडाफोड़ करने के लिए योजना बनाई। इस मामले में साउथ दिल्ली पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

भारत में दिलजीत दोसांझ का म्यूजिक कॉन्सर्ट

उत्तरी अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बाद, दिलजीत अपना सुपरहिट दिल-लुमिनाटी टूर भारत की राष्ट्रीय राजधानी सहित 10 शहरों में लेकर आ रहे हैं। वह 26 अक्टूबर और 27 अक्टूबर को नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। जिसे लेकर दिलजीत दोसांझ के फैंस में जबरदस्त दीवानगी है। इस कॉन्सर्ट को लेकर फैंस कितने उत्साहित हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जैसे ही दिलजीत के कॉन्सर्ट के लिए बुकिंग शुरू हुई देखते ही देखते सारे टिकट्स बुक हो जा रहे थे।

भारत में दिल-लुमिनाटी का म्यूजिक कॉन्सर्ट

नई दिल्ली के बाद, दिलजीत अपने दिल-लुमिनाटी टूर में भारत के कई अन्य शहरों में प्रदर्शन करेंगे। 3 नवंबर को दिलजीत राजस्थान के जयपुर में परफॉर्म करेंगे, जिसकी टिकटें पहले ही बिक चुकी हैं। वह अपना अगला प्रदर्शन 15 नवंबर, 2024 को हैदराबाद में करेंगे।

अहमदाबाद-लखनऊ में भी होगी धूम

दो दिन बाद वह अहमदाबाद और 22 नवंबर को लखनऊ में नजर आएंगे। 24 और 30 नवंबर को, उड़ता पंजाब गायक क्रमशः पुणे और कोलकाता में प्रदर्शन करेंगे। बाकी चार कॉन्सर्ट इस साल दिसंबर महीने में बेंगलुरु, इंदौर, चंडीगढ़ और गुवाहाटी में होंगे। भारत में दिलजीत के कॉन्सर्ट की जानकारी Bandsintown पोर्टल से ली गई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement