Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. दीपिका पादुकोण ने पैक कराए गिफ्ट, तस्वीर देख शुरू हुईं अटकलें; 'बेटा होगा या बेटी' लोग करने लगे गेस

दीपिका पादुकोण ने पैक कराए गिफ्ट, तस्वीर देख शुरू हुईं अटकलें; 'बेटा होगा या बेटी' लोग करने लगे गेस

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी कमाल की फिल्मों के साथ प्रेग्नेंसी को लेकर भी चर्चा में हैं। अब से कुछ ही दिनों बाद एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं। हाल में ही एक तस्वीर सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग अजब-गजब अटकलें लगाने लगे हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: August 09, 2024 18:55 IST
Deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोण।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के चहते कपल हैं और लोग इन्हें बॉलीवुड के पावर कपल के तौर पर जानते हैं। दोनों जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं। सितंबर में दोनों अपने पहले बच्चे का दुनिया में स्वागत करने के लिए तैयार हैं। अब कुछ ही दिन बचे हैं और डिलीवरी की तारीख भी नजदीक आ गई है। दीपिका पादुकोण अपने आखिरी ट्राइमेस्टर को एंजॉय कर रही हैं और उनके फैंस भी काफी उत्साहित हैं। अब इसी बीच एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ये अटकलें लगाने लगे हैं कि एक्ट्रेस को बेटी होगी या बेटा। कई लोग तस्वीर देखने के बाद दावा करने लगे हैं कि एक्ट्रेस बेटे की मां बनेंगी। अब तस्वीर में ऐसा क्या दिखा कि ये चर्चा शुरू हुई ये आपको बताते हैं। 

इस तस्वीर को लेकर शुरू हुईं अटकलें

एक Reddit यूजर ने दीपिका पादुकोण द्वारा ऑर्डर किए गए मनमोहक उपहारों की तस्वीर साढा की है। तस्वीर में खूबसूरती से पैक हुए गिफ्ट बॉक्स दिख रहे हैं, जिस पर एक टैग लगा हुआ है, जो जाहिर कर रहा है कि ये खास तैयारी दीपिका पादुकोण के लिए की जा रही है। बॉक्स को ब्राउन पेपर में लपेटा गया था और हल्के नीले रंग के रिबन को इसके ऊपर खूबसूरती से लगाया गया है। बो नॉट वाले इस रिपन में नीले रंग के तारे, रिंग्स और मछलियां लटक रही हैं। इसी नीले रंग को लेकर अटकलों की लहर को हवा मिल गई है। प्रशंसकों को अंदाजा हो गया है कि दीपिका पादुकोण एक बेटे को जन्म देंगी। फिलहाल एक्ट्रेस और उनके पति रणवीर सिंह ने ऐसी कोई जानकारी आधिकारिक तौर पर साझा नहीं की हैं। 

deeoika padukone

Image Source : REDDIT
गिफ्ट को देख शुरू हुई चर्चा।

लोगों के कमेंट

एक कमेंट में लिखा गया, 'हे भगवान, यह बहुत प्यारा और सुंदर है! मुझे नीले रंग की पैकेजिंग बहुत पसंद आई।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अटकलें नहीं लगा रहा हूं, लेकिन यह बहुत मजेदार होगा अगर भविष्य में, जब उनके बच्चे बड़े हो जाएं, राहा और दीपवीर बेबी बॉय डेटिंग करना शुरू कर दें।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'संभवतः यह सच है। आलिया के बेबी शॉवर में भी कुछ ऐसा ही हुआ था। सभी ने गुलाबी रंग के कपड़े पहने थे, जो काफी स्पेशल था।' एक और कमेंट में लिखा था, 'बेबी शॉवर का समय आ गया है, ये उसके लिए ही होने चाहिए। यह वरुण और नताशा के बेबी शॉवर गिफ्ट का रंग था।'

दीपिका पादुकोण के काम पर नजर

बता दें, हाल में ही दीपिका पादुकोण 'कल्की 2989 AD' में नजर आई थीं। ये फिल्म सुपरहिट रही। बीता साल भी दीपिका पादुकोण के लिए काफी अच्छा रहा, 'जवान' और 'पठान' दोनों को ही दर्शकों का खूब प्यार मिला। इतना ही नहीं इसके अलावा इस साल की शुरुआत भी 'फाइटर' के साथ कमाल की हुई है। बात की जाए दीपिका के करियर की तो उन्होंने मॉडलिंग से शुरुआत की और हिमेश रेशमिया के म्यूजिक वीडियो में भी नजर आईं। फिल्मी करियर की शुरुआत एक्ट्रेस ने साउथ की फिल्म 'ऐश्वर्या' से की। इसके बाद बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया और पहली ही फिल्म 'ओम शांति ओम' से हिट हो गईं। इस फिल्म में एक्ट्रेस शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement