Friday, October 04, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. क्या रणबीर कपूर की तरह चमकेगी दीपिका पादुकोण की किस्मत? मां बनने के बाद पहली बार स्टेज पर दिखेंगी एक्ट्रेस

क्या रणबीर कपूर की तरह चमकेगी दीपिका पादुकोण की किस्मत? मां बनने के बाद पहली बार स्टेज पर दिखेंगी एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण अब मां बनने के बाद पूरी तरह फिल्मी दुनिया में वापसी के लिए तैयार हैं। दीपिका पादुकोण 6 अक्तूबर को मां बनने के बाद पहली बार 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर लॉन्च ईवेंट में शामिल होंगी। दीपिका पादुकोण की फिल्म सिंघम अगेन 1 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: October 04, 2024 17:42 IST
Deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण हाल ही में मां बनी हैं। दीपिका इन दिनों अपनी पोस्ट प्रेग्नेंसी की छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं और बेटी के साथ वक्त बिता रही हैं। अब दीपिका पादुकोण मां बनने के बाद पहली बार स्टेज पर नजर आने वाली हैं। दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर लॉन्च में शामिल होने वाली हैं। आने वाली 6 अक्तूबर को सिंघम अगेन का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा। इस मौके पर दीपिका पादुकोण मां बनने के बाद पहली बार स्टेज शेयर करती नजर आने वाली हैं। अब देखना होगा कि क्या रणबीर कूपर की तरह ही दीपिका पादुकोण की भी किस्मत चमकने वाली है। बीते साल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया था।

बेटी के जन्म के बाद उनकी पहली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा' रिलीज हुई थी और सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर  सभी को चौंका दिया था। अब दीपिका पादुकोण ने भी बीते 8 सितंबर को मुंबई के अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है। अब मां बनने के बाद दीपिका पादुकोण की भी पहली फिल्म 'सिंघम अगेन' रिलीज होने वाली है। अगर ये फिल्म भी सुपरहिट साबित होती है तो दीपिका पादुकोण के घर भी उनकी बेटी के कदम सेलिब्रेट किए जाएंगे। 

1 नवंबर को रिलीज हो रही दीपिका पादुकोण की फिल्म

बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म 'सिंघम अगेन' आने वाली 1 नवंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को लेकर डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म के पहले 2 पार्ट सुपरहिट रहे हैं। अब इस फिल्म से भी रोहित शेट्टी को काफी उम्मीदें हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ बॉलीवुड सितारों की लंबी लिस्ट देखने को मिलने वाली है। फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में नजर आएंगे। इसके साथ ही रणवीर सिंह भी फिल्म में अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म को लेकर दर्शक भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। रोहित शेट्टी भी अपनी पिछली फ्लॉप फिल्म सर्कस के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर 6 अक्तूबर को मुंबई में लॉन्च किया जाएगा। जिसको लेकर एक भव्य ईवेंट आयोजित किया जा रहा है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement