Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'मुझे नहीं पता क्या महसूस...', 'कल्कि 2898 AD' की सफलता ने किया दीपिका को खुश, पति रणवीर का रिएक्शन देखने लायक

'मुझे नहीं पता क्या महसूस...', 'कल्कि 2898 AD' की सफलता ने किया दीपिका को खुश, पति रणवीर का रिएक्शन देखने लायक

'कल्कि 2898 AD' की सफलता ने फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है। इस फिल्म के लिए आ रही प्रतिक्रियाओं को देखने के बाद दीपिका काफी खुश हो गईं और उन्होंने अपनी फीलिंग्स दुनिया के सामने जाहिर की हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: July 10, 2024 11:42 IST
Deepika Padukone Ranveer Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह।

नाग अश्विन की साइंस-फिक्शन डायस्टोपियन फिल्म 'कल्कि 2898 AD' 27 जून को रिलीज हुई और इसके बाद से ही इस फिल्म को गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, दिशा पाटनी और कमल हासन जैसे एक्टर्स मुख्स किरदार में हैं। बॉक्स ऑफिस पर बीते 13 दिनों से फिल्म का जलवा कायम है और लगातार इसे देखने दर्शक पहुंच रहे हैं। फिल्म की खूब तारीफें हो रही हैं। इन तारीफों ने दीपिका पादुकोण को अभिभूत कर दिया है। एक्ट्रेस इसके बाद से ही काफी खुश हैं और उन्होंने अपनी खुशी और रिएक्शन दोनों ही एक वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर जारी किया है।

दीपिका और रणवीर का रिएक्शन

सामने आए वीडियो में दीपिका के साथ रणवीर सिंह का रिएक्शन भी देखने को मिल रहा है। रणवीर सिंह ने बताया कि उन्हें मां बनने जा रही दीपिका पादुकोण की हालिया फिल्म 'कल्कि 2898 AD' देखकर कैसा लगा। हाल ही में रणवीर और दीपिका पादुकोण साथ में फिल्म देखने निकले थे। मंगलवार रात दीपिका ने दोनों का एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वे दोनों थिएटर में साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत रणवीर कहते हैं, 'इस तरह की फिल्म देखना वाकई अजीब है, जिसमें उनका किरदार गर्भवती है और वह असल में भी गर्भवती है और ऐसा लगता है कि क्या हो रहा है।' क्लिप में दीपिका कहती हैं, 'मुझे नहीं पता कि मुझे क्या महसूस करना चाहिए। मैं प्रतिक्रियाओं से थोड़ी अभिभूत हूं।'

यहां देखें वीडियो

फैंस का रिएक्शन

प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं भी क्लिप का हिस्सा थीं। एक व्यक्ति ने इसे 'अद्भुत' कहा, जबकि एक प्रशंसक ने कहा कि कल्कि 2898 एडी 'बहुत बढ़िया' थी। एक अन्य व्यक्ति ने कहा, 'अब पूरी तरह से सिनेमाई ब्रह्मांड में शामिल हो गया हूं।' वहीं एक महिला ने कहा, 'ये शानदार अनुभव था'। वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, 'आपका पसंदीदा भाग कौन सा था? नीचे टिप्पणी करें। क्या आपने इसे अभी तक देखा है?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement