Monday, October 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'बेबी सिंबा की पहली फिल्म', दीपिका की एक महीने की बेटी का हुआ बॉलीवुड डेब्यू! पापा रणवीर ने किया खुलासा

'बेबी सिंबा की पहली फिल्म', दीपिका की एक महीने की बेटी का हुआ बॉलीवुड डेब्यू! पापा रणवीर ने किया खुलासा

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बेटी भी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही है। जी हां, एक महीने की बेटी भी फिल्म में नजर आएगी। इसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद पापा रणवीर सिंह ने किया है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 07, 2024 16:13 IST
Deepika padukone, ranveer singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी मल्टी स्टारर फिल्म 'सिंघम एगेन' का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। इस लॉन्च इवेंट में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट शामिल हुई। सभी ने मस्ती की और फिल्म से जुड़ी बातें बताईं। इस दौरान किसी की कमी खली तो वो दीपिका पादुकोण थीं। दीपिका पादुकोण हाल में ही मां बनी हैं, ऐसे में वो इस लॉन्च इवेंट में नहीं आ सकीं। रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अपनी बेबी गर्ल का भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि उनकी एक महीने की बेटी फिल्मों में डेब्यू कर रही है और जल्द ही उसकी डेब्यू फिल्म आने वाली है। ये डेब्यू फिल्म कोई और नहीं बल्कि 'सिंघम अगेन' ही है। अब आप सोच में पड़ गए होंगे कि जब फिल्म की शूटिंग हो रही थी तब तो बेबी गर्ल दुनिया में आई भी नहीं थी तो फिल्म का हिस्सा कैसे बनीं। अब इसका खुलासा भी खुद पापा सिंबा ने किया है। 

तो ऐसे हुआ बेबी गर्ल का डेब्यू

रणवीर सिंह ने 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर लॉन्च पर पहले बताया कि दीपिका पादुकोण क्यों नहीं आईं और फिर उन्होंने बेबी के डेब्यू का खुलासा किया। एक्टर ने बताया, 'दीपिका तो बेबे के साथ बिजी है तो इसलिए आ नहीं पाई। मेरी ड्यूटी नाइट को है तो मैं आ गया। इतना सारे स्टार्स हैं इस फिल्म में तो आपको ये भी बता दूं ये मेरी बेबी की पहली फिल्म है, बेबी का डेब्यू है, बेबी सिंबा क्योंकि दीपिका फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थीं। लेडी सिंघम, बेबी सिंबा और सिंबा की तरफ से आप सभी को एडवांस में दिवाली की शुभकामनाएं। ट्रेलर एंजॉय करें, दिवाली मनाएं परिवार संग, बस आपका प्यार और दुआ चाहिए। गणपति बप्पा मौर्या।'

यहां देखें वीडियो 

दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म

बता दें, 'सिंघम अगेन' इस दीवाली पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म की टक्कर 'भूल भुलैया 3' से होगी। रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन'  में अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और अजय देवगन लीड रोल में हैं। इस फिल्म का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है और इसके ट्रेलर के सामने आने के बाद से ही फैंस की बेकरारी बढ़ गई है। जहां अजय देवगन सिंघम के रोल में हैं, वहीं दीपिका लेडी सिंघम शक्ति सिंह के रोल में हैं। रणवीर सिंह सिंबा के किरदार में हैं और अक्षय कुमार सूर्यवंशी के रोल में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement