Sunday, September 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. कैसी है दीपिका-रणवीर की लाडली? नानी ने नातिन को लेकर दिया लेटेस्ट अपडेट

कैसी है दीपिका-रणवीर की लाडली? नानी ने नातिन को लेकर दिया लेटेस्ट अपडेट

दीपिका पादुकोण इसी महीने की 8 तारीख को मां बनी हैं। अभिनेत्री ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसकी सूचना उन्होंने पति रणवीर संग सोशल मीडिया पर दी। एक्ट्रेस फिलहाल सोशल मीडिया से दूर हैं। इस बीच उनकी मां ने अपनी नातिन को लेकर लेटेस्ट अपडेट दिया है।

Written By: Priya Shukla
Published on: September 29, 2024 22:01 IST
deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोण ने 8 सिंतबर को बेटी को जन्म दिया है।

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत पल जी रही हैं। अभिनेत्री ने पिछले दिनों ही एक नन्हीं परी को जन्म दिया, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस संग साझा की। दीपिका अभी भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपनी मदरहुड जर्नी पर एक-दो पोस्ट शेयर कर चुकी हैं। दीपिका इन दिनों पूरी तरह से अपनी नई जिंदगी में व्यस्त हैं और अपना पूरा टाइम अपनी बेटी को दे रही हैं। हालांकि, अभी तक उन्होंने या रणवीर सिंह ने अपनी बेटी को लेकर कोई अपडेट साझा नहीं किया है और ना ही बेटी की झलक फैंस संग साझा की है। लेकिन, इस बीच दीपिका की मां ने जरूर अपनी नातिन को लेकर लेटेस्ट अपडेट दिया है।

दीपिका की मां ने बताया नातिन का हाल

जी हां, दीपिका की मां ने हाल ही में नवासी को लेकर अपडेट दिया है। अभिनेत्री की मां उज्जला पादुकोण और बहन अनीशा पादुकोण को हाल ही में मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान अभिनेत्री की मां ने जहां ब्राइट पिंक शर्ट और पैंट पहना था वहीं बहन ने सेटिन ब्लैक को-ऑर्ड सेट पहना था। अभिनेत्री की मां से पैप्स ने दीपिका और उनकी बेटी का हाल पूछा, जिस पर उन्होंने रिएक्शन दिया और सिर हिलाते हुए साफ किया कि दीपिका और उनकी लाडली बिटिया एकदम स्वस्थ हैं।

दीपिका-रणवीर ने 8 सितंबर को किया था बेटी का स्वागत

बता दें, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 8 सितंबर को अपनी पहली संतान का इस दुनिया में स्वागत किया था। कपल सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने बताया कि ये एक बेबी गर्ल है। दीपिका-रणबीर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए कई सेलेब्स ने कपल को बेटी के जन्म पर बधाई दी। हालांकि, दीपिका-रणवीर ने अब तक बेटी का ना तो चेहरा फैंस को दिखाया है और ना ही उसका नाम रिवील किया है।

क्या रणवीर-दीपिका कर रहे हैं किसी खास पल का इंतजार?

ऐसे में फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि रणबीर-आलिया की ही तरह दीपिका-रणवीर भी अपनी बेटी से दुनिया को रूबरू कराने के लिए किसी खास मौके का इंतजार कर रहे हैं। दूसरी तरफ दीपिका सोशल मीडिया पर अपने मदरहुड से संबंधित पोस्ट शेयर कर रही हैं और फैंस को अपनी हालिया हालत से रूबरू करा रही हैं। यही नहीं, जीवन के नए चरण यानी मदरहुड में कदम रखते ही दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम का बायो भी बदल दिया और लिखा- 'फीड. बर्प. रिपीड.' जो किसी भी न्यूबॉर्न बेबी का आम रूटीन है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement