Friday, October 04, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'नाम है तेरा' गाने में हिमेश रेशमिया के पीछे दिख रही लड़की को पहचाने क्या? आज है बॉलीवु़ड की नंबर 1 हीरोइन

'नाम है तेरा' गाने में हिमेश रेशमिया के पीछे दिख रही लड़की को पहचाने क्या? आज है बॉलीवु़ड की नंबर 1 हीरोइन

एक दौर ऐसा आया था जब हिमेश रेशमिया के गाने लोगों की प्लेलिस्ट में रहते थे। इनमें से एक गाना है 'नाम है तेरा'। इस गाने का म्यूजिक वीडियो खूब देखा गया। हिमेश के साथ इस गाने में एक मॉडल नजर आई थी, जो आज बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: October 04, 2024 16:51 IST
Deepika padukone, Himesh Reshammiya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हिमेश रेशमिया और दीपिका पादुकोण।

90 और 2000 के दशक में म्यूजिक एल्बम्सका दौर आया था। लोग कैसेट और सीडी खरीद कर एक से बढ़कर एक गाने सुना करते थे। उस दौर में यूट्यूब व्यूज किसी गाने की सफलता का पैमाना नहीं थे। टीवी और रेडीयो पर भी खूब गाने सुने जाते थे। टीवी पर लोग घंटों इनके वीडियो देखते गुजार देते थे। इन्हीं एल्बम्स के कुछ गाने लोगों की जुबां पर चढ़ जाते थे और लोग इन्हें गुनगुनाते नजर आते थे। उसी दौर में हिमेश रेशमिया के भी कई गाने हिट हुए। शादियों में भी ये गाने खूब बजे। इन्हीं में से एक गाना है 'नाम है तेरा'। इस गाने का वीडियो भी काफी खूबसूरती के साथ तैयार किया गया था। व्हाइट बैकग्राउंड, कई फीमेल डांसर्स और मॉडल के साथ इस गाने को कोरियोग्राफ किया गया। ये गाना आज भी खूब वायरल होता है, लेकिन अब इसकी वजह कुछ और ही है। इस गाने के बैकग्राउंड में नजर आ रही लड़की अब कोई आम मॉडल नहीं रही है, बल्कि वो बी-टाउन की सबसे सफल अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो गई है। 

फिल्म से पहले गाने से किया डेब्यू

अब गौर करने वाली बात ये है कि आखिर ये एक्ट्रेस है कौन? चलिए आपको हिंट देते हैं, ये कोई स्टारकिड नहीं  हैं, बॉलीवुड के हर बड़े चेहरे के साथ काम कर चुकी हैं, शाहरुख खान के साथ इन्होंने डेब्यू किया था। अब भी नहीं पहचान पाए, चलिए कुछ और बातें बताते हैं। बीते साल उन्होंने बैक टू बैक तीन सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तो आपने पहचान ही लिया होगा, ये कोई और नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण हैं, जिन्होंने 'ओम शांति ओम' से फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस कदम रखा। लोग एक्ट्रेस की खूबसूरती के आज भी कायल हैं, लेकिन बड़ी बात ये है कि दीपिका पादुकोण ने अपनी शुरुआत एक गाने से की, वो भी एक बैकग्राउंड डांसर के तौर पर। 

'ओम शांति ओम' से पहले किया था ये गाना

ये तो हर कोई जानता है कि दीपिका पादुकोण फिल्मों में आने से पहले मॉडल रही हैं। इस दौरान उन्होंने साल 2006 में आए गाने 'नाम है तेरा' के वीडियो के लिए हिमेशा रेशमिया के साथ एक्ट किया। वो इस गाने में हिमेश रेशमिया के इर्द-गिर्द डांस करती नजर आईं। उन्हें हिमेश की प्रेमिका के रूप में दिखाया गया था। व्हाइट आउटफिट में दीपिका कमाल की लगीं। इसके अलावा हिमेश की यादों वाले सीन में भी उनका नो मेकअप लुक काफी ग्लोइंग है। इसके ठीक एक साल बाद दीपिका पादुकोण की फिल्म 'ओम शांति ओम' रिलीज हुई। वैसे बता दें, दीपिका के इस गाने पर 240 मिलियन से ज्यादा यूट्यूब व्यूज हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement