Wednesday, October 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. क्या दीपिका पादुकोण को प्रेग्नेंसी में हो रही है जंक फूड खाने की क्रेविंग, रोज-रोज लगा रही रेस्टोरेंट के चक्कर

क्या दीपिका पादुकोण को प्रेग्नेंसी में हो रही है जंक फूड खाने की क्रेविंग, रोज-रोज लगा रही रेस्टोरेंट के चक्कर

दीपिका पादुकोण जल्द ही मां बनने वाली हैं। वहीं इन दिनों माॅम टू बी दीपिका लगातार रेस्टोरेंट के चक्कर लगा रही हैं, जिसे देखकर ऐसा लग रहा मानो प्रेग्नेंसी में उन्हें जंक फूड खाने की क्रेविंग हो रही है। एक बार फिर दीपिका पादुकोण को पति रणवीर सिंह और मां के साथ डिनर पर जाते हुए देखा गया।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: June 04, 2024 9:49 IST
Deepika Padukone, Ranveer Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फिर रेस्टोरेंट खाने पहुंची दीपिका

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी स्टेज को एन्जॉय कर रही हैं। रणवीर और दीपिका जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। इसी बीच मॉम टू बी दीपिका पादुकोण लगातार रेस्टोरेंट के बाहर स्पाॅट हो रही हैं। बीते दो दिनों से एक्ट्रेस को अपनी मां के साथ डिनर पर जाते हुए देखा जा रहा है। वहीं अब एक बार फिर रणवीर सिंह के अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी से लौटेने के बाद एक्ट्रेस को फैमिली के साथ डिनर पर देखा गया, जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

फिर रेस्टोरेंट खाने पहुंची दीपिका

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणवीर सिंह अपनी लेडी लव का हाथ थामे रेस्टोरेंट से निकलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान जहां रणवीर सिंह सफेद और नीली शर्ट के साथ डेनिम जींस और नीली टोपी पहने नजर आए। तो वहीं रेड कलर के को-ऑर्ड सेट में देखा गया। इस सिपंल लुक में भी एक्ट्रेस काफी जच रही थीं। वहीं उनके चेहरे का प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफतौर पर दिखाई दे रहा था। वहीं इस दौरान दीपिका की मां भी अपनी बेटी-दामाद के साथ डिनर डेट पर नजर आईं। बता दें कि इससे पहले भी दीपिका लगातार कई दिनों से अपनी मां के साथ रेस्टोरेंट के चक्कर लगा रही हैं, जिसे देख ऐसा लग रहा मानो प्रेग्नेंसी में उन्हें जंक फूड खाने की क्रेविंग हो रही है।

रणवीर और दीपिका का वर्क फ्रंट

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करे तो बता दें कि जल्द ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' में साथ दिखेंगे। एक्ट्रेस इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग में भी बिजी हैं। बीते दिनों 'सिंघम अगेन' के सेट से दीपिका की बेबी बंप वाली तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थी। जिसमें वह महिला पुलिस अधिकारी के गेटअप में दिखाई दी थीं। वहीं फिल्म में रणवीर सिंह फिर से सिंबा के दमदार भूमिका में नजर आएंगे। एक बार फिर उनका एक्शन वाला अंदाज देखने को मिलेगा, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  इसके बाद रणवीर, फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित और कियारा आडवाणी के साथ अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'डॉन 3' की शूटिंग शुरू करेंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement