Wednesday, October 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. दीपिका पादुकोण ने काम पर की वापसी, पति रणवीर ने शेयर किया वीडियो, नई मम्मी की फिटनेस देख चौंके फैंस

दीपिका पादुकोण ने काम पर की वापसी, पति रणवीर ने शेयर किया वीडियो, नई मम्मी की फिटनेस देख चौंके फैंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पिछले महीने ही मां बनी थीं। उन्होंने 8 सितंबर को बेटी को जन्म दिया, जिसका ऐलान सोशल मीडिया पर किया। अभिनेत्री को मां बने अभी 40 दिन भी नहीं हुआ है और अभिनेत्री ने काम पर वापसी कर ली है, इसका ऐलान खुद दीपिका ने किया है।

Written By: Priya Shukla
Updated on: October 16, 2024 12:41 IST
Ranveer Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका-रणवीर ने 8 सितंबर को किया था बेटी के जन्म का ऐलान

दीपिका पादुकोण ने पिछले महीने यानी सितंबर में ही बेटी को जन्म दिया था। दीपिका-रणवीर ने 8 सितंबर को अपने बेटी के जन्म की खुशखबरी फैंस संग साझा की थी। अभी अभिनेत्री को मां बने 1 महीने और कुछ दिन ही हुए हैं, लेकिन फैंस उन्हें फिर स्क्रीन पर देखने को बेताब हैं और दीपिका ने अब अपने फैंस की ख्वाहिश पूरी कर दी है। दीपिका ने स्क्रीन पर वापसी कर ली है और वो भी पति रणवीर सिंह के साथ। रणवीर ने सोशल मीडिया पर इसकी झलक भी साझा की है।

दीपिका ने काम पर की वापसी

रणवीर सिंह ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके साथ पत्नी दीपिका पादुकोण भी नजर आईं। दरअसल, रणवीर ने एक विज्ञापन का वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ पत्नी दीपिका पादुकोण भी नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन में लिखा- 'ख्याल ही घर को घर बनाता है।' इस वीडियो पर कपल के कई फैंस ने भी प्रतिक्रिया दी है।

दीपिका की फिटनेस पर टिकी फैंस की निगाहें

लेकिन, इस वीडियो में सबसे ज्यादा जिस चीज की चर्चा हो रही है, वह है दीपिका की फिटनेस की। अभिनेत्री पिछले महीने ही मां बनी हैं, लेकिन वीडियो में उनकी फिटनेस देखने के बाद कोई नहीं कह सकता कि उन्होंने 40 दिन पहले ही एक बेटी को जन्म दिया है। शर्ट-पैंट में नजर आ रहीं दीपिका काफी फिट और प्यारी लग रही हैं। ऐसे में फैंस भी उनकी फिटनेस पर रिएक्शन दिए बिना नहीं रह सके।

फैंस पूछने लगे बेटी का नाम

दूसरी तरफ कुछ यूजर्स ऐसे भी थे कि वीडियो पर कमेंट करते हुए उन्होंने दीपिका-रणवीर की लाडली का नाम पूछना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- 'अरे रणवीर, आपकी बेटी का नाम क्या है?' एक और ने लिखा- 'बेटी का नाम कब बता रहे हैं?' एक अन्य ने लिखा- 'हम आपकी लिटिल एंजल का नाम जानना चाहते हैं रणवीर।'

8 सितंबर को हुआ बेटी का जन्म

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने साल 2018 में शादी की थी। शादी से पहले कई साल दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया, इसके बाद ही शादी की। शादी के 6 साल बाद कपल ने अपनी नन्ही परी का इस दुनिया में स्वागत किया। दोनों ने 8 सितंबर को बेटी के जन्म का ऐलान किया, लेकिन अब तक फैंस को ना तो उसकी झलक दिखाई है और ना ही नाम रिवील किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement