Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह का पहला मैटरनिटी शूट, नकली बेबी बंप की अफवाहों पर यूं दिया करारा जवाब

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह का पहला मैटरनिटी शूट, नकली बेबी बंप की अफवाहों पर यूं दिया करारा जवाब

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपना पहला मैटरनिटी फोटोशूट सामने आया है। ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। इस फोटोशूट के साथ दीपिका-रणवीर ने नकली बेबी बंप की अफवाहों को भी खारिज कर दिया है। यहां देखें कपल की प्यारी तस्वीरें...

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 02, 2024 19:14 IST
Ranv- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह मैटरनिटी शूट की तस्वीरें

बॉलीवुड के पावर कपल और जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने पहले बच्चे के स्वागत की पूरी तरह से तैयारी कर ली है। अब, इस मशहूर कपल ने अपना शानदार और खूबसूरत प्रेग्नेंसी फोटोशूट शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दीपिका-रणवीर के पहले मैटरनिटी शूट में उनकी बेहद खूबसूरत केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है। इस फोटोशूट के साथ ही अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने नकली बेबी बंप की अफवाहों को भी खारिज कर दिया है।

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह का मैटरनिटी शूट

बॉलीवुड स्टार्स और सेलिब्रिटी कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की कई तस्वीरें शेयर की हैं। ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में यह कपल बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। मैटरनिटी शूट में दीपिका ब्लैक ब्रालेट और ओपन कार्डिगन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिसे उन्होंने डेनिम के साथ पेयर किया था। फोटोशूट की कई तस्वीरों में उन्हें एक ट्रांसपेरेंट ब्लैक ड्रेस और ब्लैक बॉडीकॉन पहने हुए भी देखा जा सकता है, जबकि रणवीर सिंह टी-शर्ट और जींस में कैजुअल लुक में दिख रहे हैं।

दीपिका पादुकोण का नकली बेबी बंप?

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के मैटरनिटी शूट के कमेंट बॉक्स में लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं और उन पर खूब प्यार बरसाते दिखाई दे रहे हैं। इस महीने तक कपल के पहले बच्चे के जन्म की उम्मीद की जा रही है। इस फोटोशूट के साथ इस कपल ने नकली बेबी बंप की अफवाहों को भी खारिज करते हुए उन लोगों को करारा जवाब दिया है जो उनकी प्रेग्नेंसी को झूठा और सरोगेसी से बच्चा करने का दावा कर रहे थे।

दीपिका और रणवीर की अपकमिंग फिल्म

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 2018 में इटली में शादी की। वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका को आखिरी बार 'कल्कि 2898 ई.' में देखा गया था, जबकि रणवीर सिंह को करण जौहर निर्देशित 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था। कपल के पास 'सिंघम अगेन' पाइपलाइन में है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement