Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. दीपिका पादुकोण मुंबई के रिलायंस हॉस्पिटल में भर्ती, आने वाला है नन्हा मेहमान

दीपिका पादुकोण मुंबई के रिलायंस हॉस्पिटल में भर्ती, आने वाला है नन्हा मेहमान

दीपिका पादुकोण को अपने पहले बच्चे की डिलीवरी के लिए मुंबई के रिलायंस हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। रणवीर सिंह भी परिवार के साथ अस्पताल के बाहर एक्ट्रेस के साथ दिखाई दिए। कपल पूरी तरह से अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 07, 2024 18:12 IST
deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोणहॉस्पिटल में भर्ती

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सितंबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। गणेश चतुर्थी के खास मौके पर एक्ट्रेस दीपिका को उनके पति रणवीर और पूरे परिवार के साथ कार में मुंबई के रिलायंस हॉस्पिटल में जाते हुए देखा गया है। प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण का अस्पताल पहुंचते हुए वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। इसके बाद से ही दीपिका पादुकोण के फैंस खुशखबरी सुनने का इंतजार कर रहे हैं। एक्ट्रेस की डिलीवरी डेट इसी महीने के लिए बताई गई थी। दीपिका और रणवीर अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

दीपिका पादुकोण डिलीवरी के लिए पहुंची हॉस्पिटल

बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने परिवार के साथ मुंबई के एच.एन. रिलायंस अस्पताल पहुंचे और इस खबर से सारे इंटरनेट यूजर्स खुशी से झूम उठे हैं। भर्ती होने के एक दिन पहले ही 6 सितंबर, शुक्रवार को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने मुंबई में गणपति बप्पा के दर्शन किए थे। इस वीडियो के वायरल होते ही अब फैंस कपल से खुशखबरी के लिए एक्साइटेड हो गए हैं। वैसे गुड न्यूज कभी भी आ सकती है।

दीपिका पादुकोण के पहले बच्चे के जन्म का इंतजार

दीपिका पादुकोण का वीडियो वायरल होते ही कई नेटिजन्स सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की सुरक्षित डिलीवरी की प्रार्थना भी कर रहे हैं। किसी ने कहा, 'लक्ष्मी आएगी घर ऐसी फीलिंग आ रही है।' दूसरे ने कहा, 'भगवान उन्हें और बच्चे को आशीर्वाद दें।' तीसरे ने भविष्यवाणी की, 'गणेश जल्द ही दीपवीर के घर आएंगे।' विरल भयानी ने दीपिका पादुकोण के हॉस्पिटल में भर्ती होने की वीडियो शेयर करते हुए है ये दावा किया है। अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि दीपिका नियमित जांच के लिए आई हैं या उन्हें डिलीवरी के लिए भर्ती कराया गया है।

दीपवीर का पहला बच्चा

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने साल 2018 में शादी की थी और अब 6 साल बाद कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने पहले बच्चे के जन्म को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement