Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. एक गूंगा-बहरा जासूस उड़ा देता है होश, असलियत जानने में पुलिस के छूटेंगे पसीने, छक्के छुड़ाने आ रही ये OTT सीरीज

एक गूंगा-बहरा जासूस उड़ा देता है होश, असलियत जानने में पुलिस के छूटेंगे पसीने, छक्के छुड़ाने आ रही ये OTT सीरीज

जी-5 पर 13 सितंबर को रिलीज हो रही सीरीज बर्लिन काफी सुर्खियां बटोर रही है। सीरीज में एक गूंगा-बहरा जासूस सुरक्षा एजेंसियों के पसीने छुड़ा देता है। साल 1993 में एक असल कहानी से प्रेरित ये सीरीज काफी चर्चा में है।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: September 11, 2024 9:28 IST
aparshakti khurana- India TV Hindi
Image Source : IMAGE SOURCE-IMDB 13 सितंबर को रिलीज होगी सीरीज

बीते 1 दशक में ओटीटी की दुनिया कई गुना बढ़ गई है। अब फिल्मों के साथ कहानियां और उनकी वैरायटी में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है। ओटीटी ने फिल्मों की दुनिया में चार चांद लगाए हैं। अब तो आलम ये है कि हर हफ्ते दुनियाभर में कई धमाकेदार ओटीटी सीरीज रिलीज होती हैं, जो फिल्मों की कहानियों को धता बताते हुए दर्शकों के दिलों में राज करती हैं। अब जल्द ही जी-5 पर एक धमाकेदार सीरीज रिलीज होने वाली है। इस सीरीज में एक गूंगा-बहरा जासूस सुरक्षा एजेंसियों के होश उड़ा देता है। इस जासूस की सच्चाई पता लगाने में पसीने छूट जाते हैं। इस सीरीज में इश्वाक सिंह के साथ अपारशक्ति खुराना और राहुल बोस नजर आने वाले हैं। 

13 सितंबर को जी-5 पर रिलीज होगी सीरीज

13 सितंबर को रिलीज होने वाली ये सीरीज असल कहानी से प्रेरित है। साल 1993 में जांच एजेंसियों ने एक गूंगे-बहरे जासूस को हिरासत में लिया था। इसके बाद इस जासूस के मामले की जांच शुरू होती है। चूंकि आरोपी गूंगा-बहरा था तो इसके लिए एक साइन लैंग्वेज एक्सपर्ट को बुलाया जाता है। इसके बाद जांच शुरू होती है और कहानी उलझने लगती है। धीरे-धीरे सच्चाई और झूठ का एक अपारदर्शी जाल बुन जाता है कि सुरक्षा एजेंसियों को सच्चाई पता लगाने में पसीने छूट जाते हैं। अब इसकी पूरी कहानी सीरीज बर्लिन में देखने को मिलने वाली है। सीरीज को अतुल सब्रवाल डायरेक्ट कर रहे हैं। सीरीज में अपारशक्ति खुराना, राहुल बोस, इश्वाक सिंह के साथ कबीर बेदी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। 

सीरीज के नाम के पीछे भी है दिलचस्प कहानी

सीरीज के बारे में जानकारी देते हुए एक्टर राहुल बोस ने इसके नाम के पीछे की भी कहानी बताई है। राहुल बोस ने बॉलीवुड हंगामा को इंटरव्यू देते हुए बताया कि बर्लिन नाम से कई कहानी जुड़ी हुई हैं। सीरीज में बर्लिन नाम काफी अहम है। इस नाम से ही कई चीजों का खुलासा होता है। साथ ही ये नाम काफी महत्वपूर्ण है। राहुल बोस ने बताया कि दर्शक जब इस सीरीज को देखेंगे तो उन्हें अंदाजा लग जाएगा कि इसका नाम बर्लिन क्यों पड़ा है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement