Thursday, October 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. वरुण को पसंद आई करण जौहर की फिल्म, तो भन्ना गया पिता का माथा, लंदन की गलियों में छोड़ने को थे तैयार

वरुण को पसंद आई करण जौहर की फिल्म, तो भन्ना गया पिता का माथा, लंदन की गलियों में छोड़ने को थे तैयार

वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज 'सिटाडेल हनी बनी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी दौरान वरुण धवन ने अपने पिता के साथ मजेदार किस्सों को शेयर किया है। जिसमें वरुण ने बताया कि एक बार उनके पिता डेविड धवन उन्हें लंदन की गलियों में छोड़ने के लिए तैयार हो गए थे।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: October 24, 2024 16:35 IST
Varun Dhawan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वरुण धवन

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने अपने 12 साल के करियर में कई बेहतरीन और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अपने दम पर कई हिट फिल्में देने वाले वरुण ने साल 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू किया था। वरुण धवन अब तक 35 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। अब वरुण धवन अपने ओटीटी सीरीज में भी डेब्यू के लिए तैयार हैं। इन दिनों वरुण धवन अपनी अपकमिंग वेबसीरीज 'सिटाडेल हनी बनी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। डायरेक्टर राज और डीके की ये सीरीज हॉलीवुड फिल्म निर्माता जो रूसो और एंथॉनी रूसो बना रहे हैं। ये हॉलीवुड निर्माता मार्वल जैसे बड़े प्रोडक्शन्स के साथ काम कर चुके हैं। वरुण धवन ने हाल ही में अपने पिता के साथ कई मजेदार किस्सों को शेयर किया है। जिसमें वरुण धवन ने बताया कि एक बार उनके पिता डेविड धवन उन्हें लंदन की गलियों में छोड़ने के लिए तैयार हो गए थे, क्योंकि वरुण धवन को करण जौहर की फिल्म पसंद आई थी। 

लंदन की गलियों में छोड़ने को तैयार थे डेविड धवन

वरुण धवन और सिटाडेल की टीम ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को इंटरव्यू दिया है। इस बातचीत में वरुण धवन ने अपने पिता के साथ 90 के दौर का भी जिक्र किया। जिसमें वरुण धवन ने बताया कि '90 का दौर मेरे लिए काफी खास है। मैं इसी समय बड़ा हो रहा था और स्कूल में पढ़ता था। स्कूल के दिनों में मुझे गोविंदा को और सलमान खान समेत तमाम बड़े स्टार्स को लाइव देखने का मौका मिलता था। ये अलग दौर था। लेकिन मेरे पिता काफी सेंसिटिव इंसान हैं।' वरुण धवन ने अपने पिता की फिल्म 'बड़े मियां और छोटे मियां' के रिलीज के समय की भी बात की। जिसमें वरुण बताते हैं, '90 का दशक काफी क्रेजी रहा है। मेरे पिता की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के साथ करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है रिलीज हो रही थी। मैंने कुछ कुछ होता है देखने की इच्छा जताई। इस बात पर मेरे पिता काफी नाराज हो गए। इतना ही नहीं उन्होंने मुझे कहा कि मैं यहीं सड़क पर छोड़कर तुम्हे चला जाऊंगा। तो मैंने कहा कि डैड ये लंदन है।' 

एक ही दिन रिलीज हुई थीं 2 बड़ी फिल्में

बता दें कि साल 1998 में 2 बड़ी फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस क्लेश देखने को मिला था। ये दोनों ही फिल्म 16 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं। बड़े मियां छोटे मियां में अमिताभ बच्चन और गोविंदा लीड रोल में थे। वहीं करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है में शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी और फरीदा जलाल लीड रोल में नजर आईं थीं। हालांकि दोनों की कमाई के मामले में बड़ा अंतर देखने को मिला था। करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही थी और 106 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया था। फिल्म महज 10 करोड़ रुपयों के बजट से बनी थी। वहीं 12 करोड़ रुपयों के बजट से बनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 35 करोड़ रुपयों की कमाई के साथ साल की 5वीं सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement