Wednesday, October 09, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. एजाज खान की बढ़ सकती है मुश्किल, एक्टर के ऑफिस में कस्टम डिपार्टमेंट ने मारा छापा, जानें पूरा मामला

एजाज खान की बढ़ सकती है मुश्किल, एक्टर के ऑफिस में कस्टम डिपार्टमेंट ने मारा छापा, जानें पूरा मामला

एक्टर एजाज खान का कॉन्ट्रोवर्सी से पुराना नाता है। पिछले साल ही अभिनेता एक ड्रग केस में हिरासत में लिए गए थे, जिसके बाद मई में उन्हें जमानत पर रिहा किया गया था और अब अभिनेता एक और मामले में कस्टम डिपार्टमेंट की रडार पर आ गए हैं।

Reported By : Saket Rai Edited By : Priya Shukla Published on: October 09, 2024 8:57 IST
ajaz khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फिर कानूनी पचड़े में फंसे एजाज खान

एक्टर एजाज खान एक बार फिर कानूनी पचड़े में फंसते नजर आ रहे हैं। एक्टर का विवादों से पुराना नाता रहा है और ये सभी जानते हैं। 2023 में एजाज 2021 के एक ड्रग केस के चलते हिरासत में लिए गए थे, लेकिन फिर उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। लेकिन, अब एक्टर एक और मुश्किल में फंस गए हैं। मुंबई कस्टम की स्पेशल पोस्टल इंटेलिजेंस ब्रांच ने यूरोपीय देश से आने वाली एक कंसाइनमेट को ट्रैक किया और पता चला कि ये कंसाइनमेंट इसे वीरा देसाई इंडस्ट्रियल एस्टेट में एजाज खान के ऑफिस में पहुंचाया गया है। इसके बाद अभिनेता एजाज खान एक बार फिर कथित नशीली दवाओं के मामले में फंस गए हैं।

फिर मुश्किल में घिरे एजाज खान

प्राथमिक रूप से मिली जानकारी के मुताबिक बीते मंगलवार अभिनेता एजाज खान के मुंबई में अंधेरी स्थित ऑफिस में कस्टम डिपार्टमेंट की तरफ से सर्च किया गया। दरअसल, एजाज खान के एक स्टाफ मेंबर को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया जिसके बाद कस्टम डिपार्टमेंट की तरफ से यह सर्च कंडक्ट की गई। कस्टम डिपार्टमेंट के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एजाज खान के जिस स्टाफ मेंबर ने लगभग 100 ग्राम MD ऑर्डर की वह उन्हीं के दफ्तर के पते पर था। यह ड्रग यूरोप से मंगाया गया था। जिसकी कीमत लगभग 30 से 35 लाख के आसपास बताई जा रही है।

एजाज खान के नाम पर रजिस्टर्ड नहीं है प्रॉपर्टी

हालांकि ऐसा बताया जा रहा है कि जिस जगह ये कंसाइनमेंट पहुंचाया गया, वह एजाज खान के नाम पर रजिस्टर्ड नहीं है, बल्कि ये प्रॉपर्टी रेंट पर ली गई थी। यही नहीं, ऑफिस का रेंट एग्रीमेंट भी एजाज के रिश्तेदार के नाम पर है। ऐसे ही एक मामले में एजाज खान की गिरफ्तारी पहले भी हो चुकी है। गिरफ्तार किए गए स्टाफ मेंबर का नाम सूरज गौड़ बताया जा रहा है, जो एजाज खान का जानकार है और उनके लिए काम करता है। आज सूरज को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

आज होनी है सूरज गौड़ की पेशी

बैन ड्रग के पैकेज की डिलीवरी को लेकर मिली जानकारी के आधार पर कस्टम ने इसे ट्रैक करना शुरू कर दिया। अधिकारी लगातार एक व्यक्ति पर नजर रख रहे थे, जिसने ये कंसाइनमेंट बुक किया था और पता चला कि यह गौड़ था, जो अभिनेता के ऑफिस में काम करता है। मंगलवार को एसपीआईबी ने एक्टर के अंधेरी ऑफिस परिसर पर छापा मारा और शुरुआत में गौड़ को हिरासत में लिया, लेकिन बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। गौड़ बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement