Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. जेल में मिला था VIP ट्रीटमेंट, रेणुका स्वामी मामला में आया बड़ा अपडेट, क्या मर्डर के बाद दर्शन को मिलेगी जमानत?

जेल में मिला था VIP ट्रीटमेंट, रेणुका स्वामी मामला में आया बड़ा अपडेट, क्या मर्डर के बाद दर्शन को मिलेगी जमानत?

कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन को लेकर हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। अभिनेता जो इस समय न्यायिक हिरासत में हैं। रेणुकास्वामी मर्डर केस में जेल की सजा काट रहे दर्शन की जमानत याचिका को कोर्ट ने स्थगित कर दिया है।

Reported By : T Raghavan Edited By : Himanshi Tiwari Published on: October 05, 2024 12:09 IST
Renuka Swamy Case- India TV Hindi
Image Source : ANI क्या मर्डर केस में मिलेगी दर्शन को जमानत?

रेणुका स्वामी मर्डर केस को लेकर नया अपडेट सामने आया है। कन्नड़ के सुपरस्टार दर्शन थुगुदीपा की मुश्किलें दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। रेणुका स्वामी मर्डर केस में अभिनेता दर्शन थुगुदीपा को 4 जुलाई, 2024 को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। जेल में बंद कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन ने कुछ दिनों पहले दावा किया था कि जेल में उनकी हत्या हो जाएगी और रेणुका स्वामी की आत्मा उन्हें परेशान कर रही है। इस बीच, दर्शन जिनकी जमानत याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई होगी। वह अपने वकील के माध्यम से अधिकारियों से अनुरोध करेंगे कि अगर उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ाई जाए और उन्हें वापस बेंगलुरु जेल में भेज दिया जाए।

दर्शन की जमानत याचिका टाली

न्यूज एजेंसी आईएएनएस द्वारा दर्शन थुगुदीपा की एक तस्वीर कुछ महीने पहले शेयर की गई थी, जिसमें वह ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहने दिख रहे थे। उनके हाथ में एक कॉफी का मग और दूसरे हाथ में सिगरेट दिख रही थी। दर्शन थुगुदीपा ने रेणुका स्वामी की क्रूर हत्या मामले में गिरफ्तार होने के बाद जून से न्यायिक हिरासत में हैं। इस मामले में नया अपडेट आया है, अभिनेता ने 100 दिन जेल में बिताने के बाद जमानत याचिका दायर की। हालांकि, अदालत ने उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई 4 अक्टूबर तक के लिए स्थगित कर दी, लेकिन अदालत ने फिर से सुनवाई को टाल दिया है। वहीं अदालत शुक्रवार, 11 अक्टूबर को जेल में बंद स्टार की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगी। 57वीं सिटी सिविल और सत्र न्यायालय (सीसीएच) इस मामले की सुनवाई करेगा और वरिष्ठ वकील सुनील दर्शन के पक्ष में दलीलें पेश कर रहे हैं।

VIP ट्रीटमेंट के बाद कड़ी निगरानी में दर्शन

दर्शन को उसके साथियों के साथ बेंगलुरु सेंट्रल जेल में रखा गया था और VIP ट्रीटमेंट का मजा लेता देख तस्वीरें सामने आई, जिसके बाद उन्हें अलग-थलग कर दिया गया और अभिनेता को बैलरी जेल में शिप्ट कर दिया गया। बैलरी जेल के अधिकारियों ने कोई जोखिम न लेते हुए उन्हें एक छोटी सी कोठरी में अलग रखा है और किसी से मिलने भी नहीं दिया जा रहा है। अधिकारियों ने उसकी सुविधाओं की मांग को भी खारिज कर दिया है और उसे केवल अदालत के सुझावों के बाद ही सुविधाएं देने की अनुमति है। दर्शन के बेटे ने हाल ही में अपनी मां विजयलक्ष्मी के साथ जेल में उनसे मुलाकात की थी। अभी तक अभिनेता दर्शन इस मामले में फंसे हुए हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement