Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. कॉमेडी किंग इज बैक! अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' का ट्रेलर देख फैंस को आई 'हे बेबी' और 'थैक्यू' की याद

कॉमेडी किंग इज बैक! अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' का ट्रेलर देख फैंस को आई 'हे बेबी' और 'थैक्यू' की याद

अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखने के बाद फैंस की हंसी नहीं रुक रही है और देखने वालों का कहना है कि पुराने वाले कॉमेडी किंग अक्षय कुमार वापस लौट आए हैं। ऐसे में मनोरंजन-मनोरंजन होगा।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: August 02, 2024 18:31 IST
khel khel mein- India TV Hindi
Image Source : X अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, एमी विर्क, वाणी कपूर, फरदीन खान, आदित्य सील और प्रज्ञा जायसवाल।

'खेल खेल में' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, एमी विर्क, वाणी कपूर, फरदीन खान, आदित्य सील और प्रज्ञा जायसवाल की मुख्य भूमिकाओं वाली यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ट्रेलर काफी मजेदार है और इसके अनुसार फिल्म के मुख्य कलाकार सबसे अच्छे दोस्त हैं और एक पार्टी के लिए मिलने का फैसला करते हैं। एक साथ इकट्ठा होने के बाद सभी लड़कियां एक गेम खेलने का फैसला करती हैं, जिसमें मौजूद सभी को अपने मोबाइल फोन को अनलॉक करके टेबल पर रखना होगा और जो भी पहला कॉल या मैसेज आएगा उसे सबके सामने बताया जाएगा। यहीं से कहानी दिलचस्प मोड़ लेती नजर आ रही हैं। सितारों के चेहरे पर हवाइयां उड़ती दिख रही हैं। 

मजेदार है ट्रेलर

ट्रेलर में आगे दिखाया जाता है कि सभी के फोन पर व्यक्तिगत संदेश और कॉल आने लगते हैं। ये मैसेज और कॉल अटेंड करने से लोग बचते हैं। इसी दौरान कई शर्मिंदगी पैदा करने वाले क्षण आते हैं जो आपके लिए काफी मजेदार होने वाले हैं और इन्हें देखने के बाद आप खूब ठहाके लगाएंगे। इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और उनका कहना है कि अक्षय कुमार एक बार फिर अपने पुराने अवतार में वापसी कर रहे हैं। फैंस उन्हें दोबारा कमाल की कॉमेडी करते देखने के लिए बेकरार हैं। इतना ही नहीं फैंस का कहना है कि अक्षय और फरदीन की जोड़ी उन्हें 'हे बेबी' की याद दिला रही है। इतनी ही नहीं फिल्म का प्लॉट अक्षय कुमार, इरफान खान और सुनील शेट्टी की फिल्म 'थैक्यू' की भी याद दिलाएगा, जिसमें पत्नियों से धोखे की दिलचस्प कहानी दिखाई गई थी। 

यहां देखें वीडियो

फैंस का रिएक्शन

सामने आए 'खेल खेल में' के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस का अजब-गजब रिएक्शन सामने आ रहा है। एक फैन ने लिखा, 'स्त्री और पुरुष दोनों देखें।' इसके अलावा एक शख्स ने लिखा, 'फाइनली, कॉमेडी वाला अक्की।' वहीं एक अक्षय कुमार फैन ने लिखा, 'पुराना वाला अक्षय कुमार वापस आ गया है।' कई लोगों का कहना है कि ये फिल्म देखने लायक है और लोगों को खूब हंसाने के लिए तैयार है। फिल्म के ट्रेलर से साफ है कि ये फिल्म न सिर्फ हंसाएगी बल्कि कई सीक्रेट के खुलासे भी करेगी। 

इस दिन रिलीज होगी ये फिल्म

बता दें, अक्षय कुमार इस साल की शुरुआत में ही फैंस के बीच दो फिल्में लेकर आ चुके हैं। 'बड़े मियां छोटे मियां' के बाद 'सरफिरा' रिलीज हुई। दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाल नहीं कर पाई, लेकिन अब 'खेल खेल में' से दर्शकों को काफी उम्मीद है। इस फिल्म की स्टार कास्ट भी काफी कमाल की है। फिल्म के ट्रेलर से पहले इसके मोशन पोस्टर और गाने रिलीज हो चुके हैं। 'हौली हौली' और 'दूर न करीं' दोनों ही गाने सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इस फिल्म का का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया हैं और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा और अजय राय द्वारा यह निर्मित है। यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को देश भर में रिलीज होगी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement