Saturday, October 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. मुश्किल में फंसे कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा, 7 लोगों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया केस, 11 करोड़ रुपयों का है मामला

मुश्किल में फंसे कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा, 7 लोगों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया केस, 11 करोड़ रुपयों का है मामला

बॉलीवुड के कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। 26 साल के डांसर ने इसकी शिकायत मुंबई के ठाणे पुलिस थाने में की थी। पुलिस ने रेमो और उनकी पत्नी समेत कुल 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Reported By : Saket Rai Edited By : Shyamoo Pathak Updated on: October 19, 2024 18:11 IST
Remo D'Souza- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रेमो डिसूजा

ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा, उनकी पत्नी और पांच अन्य के खिलाफ एक डांस मंडली से 11.96 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि 26 वर्षीय डांसर की शिकायत के आधार पर 16 अक्टूबर को मीरा रोड पुलिस थाने में रेमो, उनकी पत्नी लिजेल और पांच अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 465 (जालसाजी), 420 (धोखाधड़ी) सहित अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया। प्राथमिकी के अनुसार, शिकायतकर्ता और उसके साथियों के साथ 2018 से जुलाई 2024 के बीच कथित तौर पर धोखाधड़ी की गई।

प्राथमिकी के मुताबिक, इस डांस मंडली ने एक टेलीविजन शो में प्रस्तुति दी थी और जीत हासिल की थी। इसमें आरोप लगाया गया है कि आरोपियों ने कथित तौर पर दिखाया कि यह समूह उनका है और 11.96 करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि हड़प ली। अधिकारी ने बताया कि मामले के अन्य आरोपी ओमप्रकाश शंकर चौहान, रोहित जाधव, फ्रेम प्रोडक्शन कंपनी, विनोद राउत, एक पुलिसकर्मी और रमेश गुप्ता हैं। उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है।

डांस रियालिटी शो के जज हैं रेमो डिसूजा

कोरियोग्राफर होने के अलावा, रेमो 2009 से कई डांस रियलिटी शो में जज रहे हैं। वह डांस इंडिया डांस, झलक दिखला जा, डांस के सुपरस्टार, डांस प्लस, डांस चैंपियंस, इंडियाज बेस्ट डांसर, डीआईडी ​​लिटिल मास्टर में जज थे। और डीआईडी ​​सुपर मॉम्स सहित कई दूसरे डांसिंग शो जज कर चुके हैं। 2018 और 2024 के बीच, उन्होंने डांस प्लस (सीजन 4, 5, 6), इंडियाज बेस्ट डांसर, हिप हॉप इंडिया और डांस प्लस प्रो समेत कई शो में जज की कुर्सी संभाली है। रेमो इन दिनों अपनी अपनी प्राइम वीडियो फिल्म बी हैप्पी की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और इनायत वर्मा लीड रोल में नजर आने वाले हैं। रेमो द्वारा निर्देशित और लिजेल द्वारा निर्मित, यह फिल्म एक एकल पिता और उसकी बेटी की कहानी बताती है। फिल्म में नोरा फतेही, नासर, जॉनी लीवर और हरलीन सेठी भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement