Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. ऐश्वर्या के पास खाली सीट पर बैठे चियान विक्रम, आराध्या से कुछ इस अंदाज में की मुलाकात, देखकर खिल उठे फैंस के चेहरे

ऐश्वर्या के पास खाली सीट पर बैठे चियान विक्रम, आराध्या से कुछ इस अंदाज में की मुलाकात, देखकर खिल उठे फैंस के चेहरे

ऐश्वर्या राय, नयनतारा और रजनीकांत की फिल्में प्रतिष्ठित साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स 2024 (SIIMA) में छाई रहीं। शनिवार को तेलुगु और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के विजेताओं की सूची जारी की गई और रविवार रात तमिल और मलयालम विजेताओं की सूची घोषित की गई।

Written By: Priya Shukla
Published on: September 16, 2024 20:08 IST
Aishwarya rai bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आराध्या संग चियान विक्रम की जबरदस्त बॉन्डिंग

वीकेंड पर आयोजित साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स (SIIMA) में रविवार को तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों के विनर्स की घोषणा की गई। ऐश्वर्या राय बच्चन, नयनतारा और चियान विक्रम SIIMA 2024 के विजेता बनकर उभरे। ऐश्वर्या और चियान विक्रम ने तमिल इंडस्ट्री में पोन्नियिन सेलवन 2 में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस (क्रिटिक्स चॉइस) का अवॉर्ड अपने नाम किया। वहीं रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' ने बेस्ट फिल्म का पुरस्कार जीता। इस बीच सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या, चियान विक्रम और आराध्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है।

SIIMA 2024 में ऐश्वर्या-चियान विक्रम का बोलबाला

दुबई में आयोजित SIIMA 2024 में ऐश्वर्या को बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला वहीं चियान विक्रम को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिला। इस वीडियो में चियान विक्रम की ऐश्वर्या-अभिषेक की बेटी आराध्या के साथ शानदार बॉन्डिंग कैमरे में कैप्चर कर ली गई। शनिवार को आयोजित इस अवॉर्ड फंक्शन से चियान विक्रम की कुछ शानदार झलकियां सोशल मीडिया पर छाई हैं, जिसमें अभिनेता के साथ ऐश्वर्या और आराध्या नजर आ रही हैं। वीडियो में चियान को ऐश्वर्या-आराध्या से हंसी मजाक करते देखा जा सकता है।

चर्चा में चियान विक्रम का वीडियो

वीडियो में आराध्या और ऐश्वर्या को साथ बैठे देखा जा सकता है।  दूसरी तरफ से चियान आते हैं और ऐश्वर्या की सिटिंग रो में मौजूद कुछ लोगों से मिलते हैं। फिर चियान ऐश्वर्या से मिलते हैं और इसके बाद वह आराध्या से मिलते हैं। चियान बहुत ही प्यार से आराध्या को ट्रीट करते हैं और फिर जाकर ऐश्वर्या के बगल वाली सीट में बैठ जाते हैं। सोशल मीडिया पर चियान, ऐश्वर्या और आराध्या का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

ऐश्वर्या-चियान ने इन फिल्मों में साथ काम किया है

वीडियो को देखने के बाद किसी ने अमेजिंग लिखते हुए तो किसी ने शानदार लिखकर रिएक्शन दिया। बता दें, ऐश्वर्या चियान विक्रम के साथ 'पोन्नियन सेलवन' और 'रावण' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिसे मणिरत्नम ने निर्देशित किया था। दोनों की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री दर्शकों के बीच काफी पसंद की गई। ऐसे में ये वीडियो देखने के बाद कुछ फैंस एक बार फिर ऐश्वर्या-चियान विक्रम को एक रोमांटिक फिल्म में साथ देखने की डिमांड कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement