Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'मैं बुरा एक्टर हूं...कंगना मेरे साथ फिल्म नहीं करेंगी', सिनेमा में वापसी पर बोले चिराग पासवान

'मैं बुरा एक्टर हूं...कंगना मेरे साथ फिल्म नहीं करेंगी', सिनेमा में वापसी पर बोले चिराग पासवान

चिराग पासवान मंत्री बनने के बाद से ही लगातार चर्चा में छाए हुए हैं। वो अक्सर अपने किसी न किसी बयान को लेकर खबरों में बने ही रहते हैं। अब हाल ही में चिराग पासवान ने सिनेमा में वापसी पर कुछ ऐसा कहा है, जिसकी वजह से वो एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: July 20, 2024 22:19 IST
Chirag Paswan, Kangana Ranaut- India TV Hindi
Image Source : DESIGN सिनेमा में वापसी पर बोले चिराग पासवान

लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बॉलीवुड में शुरुआत करने के बाद राजनीति का रुख किया और राजनीति में एक अच्छी पारी खेल रहे हैं। हाल ही में वो केंद्रीय मंत्री बने हैं और तब से ही वो लगातार चर्चा में छाए हुए हैं। वहीं जब हाल ही में उनसे एक इंटरव्यू के दौरान ये सवाल पूछा गया कि क्या वह फिल्मों में वापसी करेंगे। इसपर चिराग ने कहा कि वह बहुत बुरे एक्टर हैं इसलिए वह अब दोबारा कभी फिल्मों में वापसी नहीं करेंगे। आइए जानते हैं चिराग पासवान ने और क्या कहा?

फिल्मों में वापसी पर बोले चिराग पासवान

पीटीआई के मुताबिक चिराग पासवान, जिन्होंने साल 2011 की फिल्म  'मिले ना मिले हम' से कंगना रनौत के साथ शुरुआत की थी। उन्होंने फिल्मों पर वापसी के दौरान कहा कि 'मेरी वह फिल्म ‘बेकार’ थी और मुझे लगता है कि जिसने भी फिल्म देखी है वह मुझसे सहमत होगा।' उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि बॉलीवुड में उनके छोटे से कार्यकाल ने उन्हें सिखाया है कि जीवन में क्या नहीं करना चाहिए। चिराग ने आगे कहा कि, 'कोई भी निर्देशक, निर्माता, जिसमें खुद कंगना भी शामिल हैं, मेरे साथ फिल्म करने के लिए सहमत नहीं होंगे।' यह पूछे जाने पर कि क्या वह रनौत के साथ फिल्म करेंगे, पासवान ने कहा, 'वह नहीं करेंगी क्योंकि वह जानती हैं कि मैं कितना बुरा एक्टर हूं।' 

चिराग-कंगना ने साथ इस फिल्म में काम किया 

बता दें कि कंगना और चिराग ने एक फिल्म 'मिलें ना मिलें हम' में साथ काम किया था, जो चिराग पासवान की पहली और आखिरी फिल्म थी। वहीं कंगना ने अपना एक्टिंग सफर जारी रखा और इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान स्थापित की। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो डिजास्टर साबित हुई,लेकिन कंगना और चिराग की अच्छी दोस्ती हो गई। लेकिन, अलग-अलग रास्तों पर निकल जाने के चलते दोनों में लंबे समय तक बातचीत नहीं हुई। चिराग के अनुसार, उन्हें इस फिल्म ने कुछ दिया हो या ना दिया हो, कंगना के साथ उनकी दोस्ती जरूर हो गई।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement