Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. कंगना रनौत से मिले चिराग पासवान, देखते ही मिलाया हाथ, संसद परिसर में कुछ इस अंदाज में किया स्वागत

कंगना रनौत से मिले चिराग पासवान, देखते ही मिलाया हाथ, संसद परिसर में कुछ इस अंदाज में किया स्वागत

इस बीच कंगना रनौत का एक वीडियो चर्चा में है, जिसमें वह लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान के साथ संसद परिसर में नजर आ रही हैं। वीडियो में चिराग पासवान को संसद परिसर में कंगना रनौत का मुस्कुराते हुए स्वागत करते देखा जा सकता है।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 07, 2024 12:47 IST
kangana ranaut, chirag paswan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM चिराग पासवान और कंगना रनौत।

लोकसभा चुनाव 2024 का रिजल्ट आने के बाद मोदी सरकार एक बार फिर सत्ता संभालने के लिए तैयार है। लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत से चूक गई, लेकिन एनडीए ने 293 सीटों पर जीत हासिल करके 272 सीटों (बहुमत) का आंकड़ा पार कर लिया है। इसी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति को प्रधानमंत्री पद से इस्‍तीफा द‍िया और अब वह तीसरी बार फिर से पीएम पद की शपथ लेने वाले हैं। दूसरी तरफ हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भी जीत हासिल करने के बाद लगातार चर्चा में हैं। इस बीच कंगना रनौत का एक वीडियो चर्चा में है, जिसमें वह लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान के साथ संसद परिसर में नजर आ रही हैं। वीडियो में चिराग पासवान को संसद परिसर में हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा सांसद कंगना रनौत का मुस्कुराते हुए स्वागत करते देखा जा सकता है।

चिराग पासवान और कंगना रनौत की मुलाकात

चिराग पासवान जैसे ही कंगना को देखते हैं, वह उन्हें आवाज देते हैं उनसे हाथ मिलाते हैं और फिर उनसे गले मिलते हैं। इसके बाद दोनों आपस में कुछ बात भी करते हैं। सोशल मीडिया पर कंगना और चिराग पासवान का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। हाल ही में चंडीगढ़ में एक्ट्रेस के साथ हुए थप्पड़ कांड के बाद भी चिराग पासवान ने कंगना को लेकर समर्थन जताया था। उन्होंने अभिनेत्री को एक मजबूत महिला बताते हुए उनका समर्थन किया।

हम पार्लियामेंट में जरूर साथ दिखाई देंगे

दरअसल, दिल्ली के सेंट्रल हॉल में एनडीए की बैठक बुलाई गई है, जिसमें सभी दलों के शीर्ष नेता और सांसद शामिल हुए। कंगना रनौत और चिराग पासवान भी इस बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। बैठक से पहले संसद परिसर में एजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान और भाजपा की नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत की मुलाकात हुई, जहां दोनों ने गले मिलकर एक-दूसरे का स्वागत किया। बता दें, चिराग पासवान और कंगना रनौत की जान-पहचान काफी पुरानी है। दोनों ने साथ में एक फिल्म की थी, जिसका नाम थआ 'मिलें ना मिलें हम'। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। यही नहीं, चिराग पासवान पहले ही इस बात की भविष्यवाणी कर चुके थे कि इस बार के लोकसभा चुनाव में कंगना रनौत जरूर जीतेंगी और भले ही दोनों की फिल्म दर्शकों को पसंद ना आई हो, लेकिन दोनों पार्लियामेंट में जरूर साथ दिखाई देंगे।

चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया समर्थन

चिराग पासवान ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के लिए बिना शर्त समर्थन व्यक्त किया, इस बात पर जोर दिया कि भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए की हालिया लोकसभा चुनाव जीत मोदी के नेतृत्व की जीत का प्रतीक है। पासवान का बयान एक बैठक के बाद आया है जहां एनडीए के नेताओं ने समाज के विभिन्न वर्गों के कल्याण को प्राथमिकता देने का वादा करते हुए सर्वसम्मति से पीएम मोदी को सत्तारूढ़ गुट का नेता चुना।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement