Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. Chhaava Teaser: अब योद्धा अवतार में छाए विक्की कौशल, छावा के टीजर के साथ हुआ बड़ा ऐलान

Chhaava Teaser: अब योद्धा अवतार में छाए विक्की कौशल, छावा के टीजर के साथ हुआ बड़ा ऐलान

'बैड न्यूज' के बाद अब विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म 'छावा' को लेकर सुर्खियों में हैं। पिछले दिनों स्त्री 2 के साथ फिल्म का टीजर दिखाया गया था, जो अब आखिरकार जारी कर दिया गया है। इसमें विक्की कौशल एक योद्धा के रूप में नजर आ रहे हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 19, 2024 12:24 IST
chhaava teaser out- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM छावा का टीजर रिलीज

विक्की कौशल अब अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'छावा' से दर्शकों के बीच धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। बॉलीवुड स्टार की अपकमिंग फिल्म 'छावा' का जोरदार टीजर जारी कर दिया गया है, जिसमें विक्की कौशल का बेहद अलग और दमदार लुक देखने को मिल रहा है। इस फिल्म का टीजर जारी करने के साथ ही मेकर्स ने विक्की कौशल के फैंस को एक और जबरदस्त सरप्राइज दिया है। मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर जारी करने के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। छावा का टीजर जारी करते हुए बताया गया है कि ये फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी।

छावा का टीजर आउट

अपकमिंग पीरियड ड्रामा फिल्म में विक्की कौशल बहादुर छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। टीजर को 'स्त्री 2' से पहले दिखाया गया था जिसे देखने के बाद फैंस पहले ही खुश थे। टीजर के आधिकारिक लॉन्च से पहले, विक्की कौशल ने बहुप्रतीक्षित फिल्म का पहला पोस्टर इंस्टाग्राम पर साझा किया है। छावा का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर द्वारा किया गया है और मैडॉक फिल्म्स के तहत दिनेश विजान द्वारा निर्मित किया गया है।

6 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

टीजर में विक्की कौशल योद्धा बनकर हजारों सैनिकों से अकेले भिड़ते नजर आ रहे हैं। टीजर शेयर करते हुए विक्की ने लिखा- 'स्वराज्य के रक्षक, धर्म के रक्षक। #छावा- एक साहसी योद्धा के महाकाव्य की गाथा। टीजर जारी है।' इससे पहले फिल्म का पोस्टर शेयर किया गया था, जिसके साथ कैप्शन में विक्की कौशल ने लिखा था- 'न झुकने वाला, अखंड, अजेय, एक साम्राज्य को चुनौती देने का साहस। #छावा का टीजर 1 घंटे में रिलीज़! योद्धा दहाड़ेगा… 6 दिसंबर 2024 को।

विक्की के फैंस को पसंद आया छावा का टीजर

विक्की कौशल छत्रपति शिवाजी महाराज के बेटे संभाजी बनकर'छावा' में नजर आएंगे। फिल्म से जब से उनका लुक सामने आया था, अभिनेता के फैंस एक्साइटेड हो गए थे और अब जब फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है तो अभिनेता के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है, कई यूजर्स ने फिल्म के टीजर पर प्रतिक्रिया देते हुए विक्की कौशल की तारीफ की है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement