Wednesday, October 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. सुपरस्टार रजनीकांत के आलीशान बंगले में घुसा बारिश का पानी, जलमग्न हुआ 'जेलर' का आवास, देखें वीडियो

सुपरस्टार रजनीकांत के आलीशान बंगले में घुसा बारिश का पानी, जलमग्न हुआ 'जेलर' का आवास, देखें वीडियो

सुपरस्टार रजनीकांत के चेन्नई स्थित आवास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनका परिसर पूरी तरह से पानी से भरा हुआ नजर आ रहा है। यहां वीडियो देखें।

Written By: Priya Shukla
Updated on: October 16, 2024 11:34 IST
Rajinikanth- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रजनीकांत के चेन्नई स्थित आवास में घुसा पानी।

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई इस समय भारी बारिश का सामना कर रही है और कई सड़कों और क्षेत्रों में पानी भर गया है। चेन्नई और इसके आसपास के जिले बाढ़ जैसी स्थिति के साथ-साथ यातायात अराजकता और आवश्यक सेवाओं में व्यवधान से जूझ रहे हैं। भारी बारिश से न सिर्फ आम जनजीवन प्रभावित है बल्कि सुपरस्टार रजनीकांत को भी इस बारिश से दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जेलर अभिनेता के चेन्नई स्थित आवास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें उनके घर का परिसर पूरी तरह से जलमग्न है।

चेन्नई बारिश

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने पूरे तमिलनाडु में "अत्यधिक भारी वर्षा" की चेतावनी जारी की है, जिससे चेन्नई और आसपास के जिले प्रभावित होंगे। खराब मौसम के कारण कई ट्रेन, उड़ान और बस सेवाएं रद्द कर दी गई हैं या उनका मार्ग बदल दिया गया है। तमिलनाडु सरकार ने इसे सार्वजनिक अवकाश घोषित कर दिया है और आपदा प्रबंधन टीमें अलर्ट पर हैं।

आईएमडी की चेतावनी

आईएमडी ने 16 अक्टूबर को तिरुवल्लुर, कांचीपुरम, चेंगलपट्टू और चेन्नई सहित तमिलनाडु के कुछ हिस्सों में भारी से अत्यधिक भारी बारिश की भविष्यवाणी की है। यह बंगाल की खाड़ी के ऊपर ऊपरी हवा के चक्रवाती परिसंचरण के कारण है। शहर के विभिन्न हिस्सों में भारी बाढ़ के कारण रेलवे सेवाएं बाधित हो गई हैं, जिनमें चेन्नई-सेंट्रल-मैसूर-कावेरी एक्सप्रेस भी रद्द कर दी गई है। घरेलू उड़ानों को भी रद्दीकरण का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि कई यात्रियों ने यात्रा नहीं करने का विकल्प चुना है।

एक्शन में तमिलनाडु सरकार

राज्य सरकार ने आवश्यक सेवाओं पर रोक लगाते हुए स्कूलों, कॉलेजों और सरकारी कार्यालयों में छुट्टी घोषित कर दी है। चेन्नई और अन्य जिलों में कुल 219 आपदा टीमें और नावें तैनात की गई हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement