Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'चंदू चैंपियन' से लेकर 'कोटा फैक्ट्री 3' तक, जून 2024 में रिलीज होंगी 8 फिल्में और वेब सीरीज

'चंदू चैंपियन' से लेकर 'कोटा फैक्ट्री 3' तक, जून 2024 में रिलीज होंगी 8 फिल्में और वेब सीरीज

जून 2024 में कुछ दिलचस्प और धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' से लेकर जितेन्द्र कपूर की 'कोटा फैक्ट्री 3' तक इस महीने नए शोज आपको हंसने और इमोशनल करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 03, 2024 18:10 IST
movies or web series releasing in June 2024- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जून 2024 में रिलीज होंगी 8 फिल्में और वेब सीरीज

जून 2024 में आपके लिए ऐसी फिल्में और सीरीज आने वाली हैं जो आपको स्क्रीन से चिपकाए रखेंगी। कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन', नवोदित पश्मीना रोशन की 'इश्क विश्क रिबाउंड', आमिर खान के बेटे जुनैद खान की 'महाराज' से 'कोटा फैक्ट्री' सीजन की वापसी और 'गुल्लक' सीजन 4 जैसी फिल्मों और सीरीज की रिलीज का इंतजार खत्म हो गया है। इस सूची में थिएटर और OTT दोनों रिलीज शामिल हैं।

कार्तिक आर्यन अभिनीत 'चंदू चैंपियन' एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जो भारत के पहले पैरालिंपिक तैराक मुरलीकांत पेटकर की लाइफ पर बस्डे है। पेटकर ने 1970 के कॉमनवेल्थ गेम्स और जर्मनी में 1972 के पैरालिंपिक में अपनी उपलब्धियों से देश को बहुत गौरव दिलाया।

रिलीज की तारीख: 14 जून, 2024
कहां देखें: थिएटर

'इश्क विश्क रिबाउंड' 2003 की हिट फिल्म 'इश्क विश्क' का सीक्वल है, जिसमें शाहिद कपूर और अमृता अरोड़ा ने काम किया। सीक्वल में पश्मीना रोशन, जिबरान खान, रोहित सराफ और नैला ग्रेवाल नजर आने वाले हैं। यह फिल्म कॉलेज लाइफ को दिखाती है, जिसमें रोमांस, दोस्ती और धोखा सब एक साथ देखने को मिलने वाला है।
रिलीज की तारीख: 21 जून, 2024
कहां देखें: थिएटर

फिल्म 'मुंज्या' में शरवरी वाघ, मोना सिंह, सत्यराज और अभय वर्मा नजर आने वाले हैं। ये पहली भारतीय फीचर फिल्म है, जिसमें पूरे रनटाइम में एक पूर्ण-विकसित CGI प्राणी दिखाई देगा। आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारतीय संस्कृति में एक पौराणिक व्यक्ति मुंज्या पर बेस्ड है।
रिलीज की तारीख: 7 जून, 2024
कहां देखें: थिएटर

अन्नू कपूर और मनोज जोशी स्टारर अपकमिंग फिल्म 'हमारे बारह' रिलीज से पहले जबरदस्त विवादों में घिर गई है। इस फिल्म में उत्तर प्रदेश की तेजी से बढ़ती आबादी की कहानी दिखाई है। बिरेंद्र भगत, रवि एस. गुप्ता, संजय नागपाल और शेओ बालक सिंह ने हमारे बारह का निर्माण किया है, जिसमें त्रिलोकी नाथ प्रसाद सहायक निर्माता और कमल चंद्रा फिल्म निर्माता हैं।
रिलीज की तारीख: 7 जून, 2024
कहां देखें: थिएटर

आमिर खान के बेटे जुनैद खान 'महाराज' के साथ डेब्यू करने जा रहे हैं। अपनी नई शुरुआत करने के लिए वह अब पूरी तैयार हैं। इस फिल्म में जयदीप अहलावत भी लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं। सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​ने 1862 के महाराजा मानहानि मामले पर आधारित ऐतिहासिक ड्रामा का निर्देशन किया है। आदित्य चोपड़ा ने इस फिल्म का निर्माण किया है।
रिलीज की तारीख: 14 जून, 2024
कहां देखें: नेटफ्लिक्स

जितेंद्र कुमार 'कोटा फैक्ट्री 3' के तीसरे सीजन के साथ लौट रहे हैं। इस सीरीज का निर्माण सौरभ खन्ना ने किया था, जिसका निर्देशन राघव सुब्बू ने किया था और इसका निर्माण अरुणाभ कुमार ने किया था और इसे 2019 में TVF Play और YouTube पर रिलीज किया गया था।
रिलीज की तारीख: 20 जून, 2024
कहां देखें: नेटफ्लिक्स

'ब्लैकआउट' में विक्रांत मैसी, मौनी रॉय और सुनील ग्रोवर लीड रोल में नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। फिल्म का लेखन और निर्देशन देवांग शशिन भावसार ने किया है।
रिलीज की तारीख: 7 जून, 2024
कहां देखें: जियो सिनेमा

'गुल्लक 4', जिसमें जमील खान, वैभव राज गुप्ता, गीतांजलि कुलकर्णी और हर्ष मायर एक बार फिर नजर आने वाले हैं, अपने चौथे सीजन से एक बार फिर दर्शकों को हंसते दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में रिलीज किए गए वीडियो में परिवार के बच्चों को उनकी बढ़ती आकांक्षाओं को दिखाया गया है।
रिलीज की तारीख: 7 जून, 2024
कहां देखें: सोनीलिव

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement