Friday, June 28, 2024
Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी दो धांसू फिल्में, एक में आलिया भट्ट का स्टारडम, दूसरे में दिखेगा बॉबी देओल का खतरनाक अवतार

बॉक्स ऑफिस पर दो नई फिल्मों की भिड़ंत जल्द देखने को मिलेगी। दोनों ही फिल्मों का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। एक फिल्म में आलिया भट्ट नजर आएंगी तो वहीं दूसरी फिल्म में बॉबी देओल और सूर्या छाएंगे। जानें दोनों ही फिल्मों की रिलीज डेट।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: June 28, 2024 6:15 IST
kanguva jigra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'कंगुवा' और 'जिगरा'।

स्टूडियो ग्रीन के बैनर से आने वाली सूर्या अभिनीत बहुप्रतीक्षित 'कंगुवा' वास्तव में सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होने वाली है जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है। जहां एक ओर शानदार टीजर ने इसकी विशाल और रोमांचकारी दुनिया की झलक दिखाई, वहीं दूसरी ओर सुपरस्टार सूर्या का एक शक्तिशाली योद्धा और बॉबी देओल का एक खलनायक के रूप में पहले कभी न देखा गया अवतार भी पेश किया, जिसे देखने के बाद दर्शक उत्साहित हो गए। एक ओर इन बातों को लेकर चर्चाएं जारी ही थीं कि अब फिल्म के मेकर्स ने  रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है।

कंगुवा रिलीज की तारीख

नए पोस्टर के साथ 'कंगुवा' के निर्माताओं ने रिलीज की तारीख की एक शानदार घोषणा की है। फिल्म 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। निर्माताओं ने नया पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'योद्धा राजा का स्वागत करने के लिए खुद को तैयार रखें। हमारा कंगुवा 10 अक्टूबर 2024 से आपके दिलों और स्क्रीन पर छाने के लिए तैयार है, कंगुवा फ्रॉम ऑक्ट 10।' वैसे अब 'कंगुवा' के सामने आलिया भट्ट की फिल्म है, यानी दोनों का सामना होना तय है। 'कंगुवा' का क्लैश आलिया भट्टी की 'जिगरा' से होने वाला है, 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। 

कैसी होगी कंगुवा की कहानी

बता दें, शिवा ने फिल्म के लेखन से लेकर निर्देशन की कमान संभाली है। इस फिल्म में सूर्या, बॉबी देओल, जगपति बाबू और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म में संगीत रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद ने दिया है और सिनेमैटोग्राफी वेट्री पलानीसामी ने की है। फिल्म दो अलग-अलग समय, अतीत और वर्तमान की कहानी दिखाएगी, इसलिए ही इसे रिलय लोकेशन पर शूट किया गया। गोवा, यूरोप और श्रीलंका जैसी खूबसूरत पर इस फिल्म को फिल्माया गया है। खास तौर पर एक्शन सीन्स के लिए 60 दिन लगाए गए हैं। फिल्म की पूरी कहानी दो टाइमलाइन में चलेगी और इसमें 1000 साल को कवर करने की कोशिश की गई है।

'जिगरा' में आलिया का ऐसा होगा किरदार

बात करें 'जिगरा' की तो इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ वेदांग रैना लीड रोल में हैं। एक्ट्रेस इस फिल्म को करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं। बतौर प्रोड्यूसर ये आलिया की डेब्यू फिल्म होने वाली हैं। ये फिल्म भाई-बहन की कहानी दिखाएगी। आलिया बड़ी बहन के किरदार में हैं और वेदांग उनके छोटे भाई बने हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement