Saturday, July 06, 2024
Advertisement

Bollywood Wrap: राजू श्रीवास्तव का हुआ निधन, अजय देवगन की 'थैंक गॉड' पर बढ़ा विवाद, जानिए हर खबर

Entertainment Top 5 News Today: यहां एक नजर में जानिए आज यानी 21 सितंबर 2022 को बॉलीवुड जगत में होने वाली हर हलचल...

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 21, 2022 14:12 IST
Bollywood Wrap- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Bollywood Wrap

Highlights

  • राजू श्रीवास्तव का हुआ निधन
  • अक्षय कुमार ने शेयर की इमोशनल फोटो
  • करोड़ों में बिके सलमान और चिरंजीवी के फिल्म के राइट्स

Entertainment Top 5 News Today: आज का दिन मनोरंजन जगत के लिए काफी दुखद खबर लेकर आया है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री ही नहीं पूरा देश आज सदमे में है। क्योंकि हमेशा सबको हंसाने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव सबकी आंखें नम कर गए हैं। उनका निधन हो गया है। पीएम मोदी और अमित शाह से लेकर हर शख्स ने कॉमेडी किंग को श्रद्धांजलि दी है। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे की दुनिया तक की हर अप-टू-डेट खबर आपको बस यहीं मिलेगी। आप मनोरंजन जगत से लगातार जुड़े रहें, इसलिए तो हमारी पैनी नज़रे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर बनी रहती हैं। आइए अब जानते हैं मनोरंजन जगत की 5 बड़ी खबरें...

Raju Srivastava Passes Away: मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है। जी हां! मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है। लोकप्रिय कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। कॉमेडियन ने नई दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में अंतिम सांस ली। राजू को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था।

Raju Srivastava Death: ऑटो ड्राइवर से बने कॉमेडी किंग, जानिए राजू श्रीवास्तव के संघर्ष से लेकर असली नाम तक सब कुछ

PM Modi Tweet on Raju Srivastava Death: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने जाने-माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर गहरा शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट कर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की। पीएम मोदी ने लिखा- राजू श्रीवास्तव ने हंसी, हास्य और सकारात्मकता के साथ हमारे जीवन को रोशन किया। वे हमको बहुत जल्दी छोड़कर चले गए लेकिन वे वर्षों तक अपने समृद्ध काम की बदौलत अनगिनत लोगों के दिलों में जीवित रहेंगे। उनका निधन दुखद है। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदनाएं हैं।

Godfather on OTT: तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान स्टारर 'गॉडफादर' को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा एक फैंसी राशि के लिए खरीदा गया है। बताया जा रहा है कि फेमस ओटीटी प्लेटफॉर्म, नेटफ्लिक्स ने फिल्म के डिजिटल राइट्स 57 करोड़ रुपये में खरीदे हैं। इस डील में फिल्म के तेलुगु और हिंदी दोनों ओटीटी राइट्स शामिल हैं।

Chiranjeevi और Salman Khan स्टारर Godfather इस दिन होगी OTT पर स्ट्रीम, रिलीज के पहले कमाए करोड़ों

Akshay Kumar: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार भले ही इस साल बॉक्स-ऑफिस और ओटीटी पर सफल नहीं रहे, लेकिन हाल ही में उनकी बेटी नितारा के साथ आउटिंग ने उन्हें एक सच्चे हीरो की तरह महसूस कराया है। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और नितारा के साथ एक एम्यूजमेंट पार्क में घूमते हुए एक तस्वीर साझा की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया, "कल मेरी बेटी को एक एम्यूजमेंट पार्क में ले गया। उसके लिए एक नहीं बल्कि दो स्टफ्ड टॉय जीतने पर उसकी मुस्कान देख कर मैं एक हीरो होने के सबसे करीब था। हैशटैग-बेस्ट डे एवर।"

Thank God Controversy: अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'थैंक गॉड' अब मुश्किल में घिरती दिख रही है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद कुछ लोगों ने फिल्म को लेकर विवाद करना शुरू कर दिया। बीते दिनों सोशल मीडिया पर फिल्म को बैन करने की मांग उठ रही थी। वहीं अब केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को फिल्म को बैन करने की मांग पर खत तक लिख दिया गया है।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement