Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. बॉक्स ऑफिस पर फिर बॉलीवुड Vs साउथ, इस धांसू फिल्म से होगी स्त्री 2 और वेदा की टक्कर

बॉक्स ऑफिस पर फिर बॉलीवुड Vs साउथ, इस धांसू फिल्म से होगी स्त्री 2 और वेदा की टक्कर

स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त 2025 को सिनेमाघरों में 5 बड़ी फिल्में आपस में टकराने वाली हैं, जिनमें से 3 बॉलीवुड और 2 दक्षिण भारतीय फिल्में हैं। यानी बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर साउथ वर्सेस बॉलीवुड देखने को मिलने वाला है, ऐसे में दर्शकों के बीच भी इन फिल्मों की रिलीज का बेसब्री से इंतजार हो रहा है।

Written By: Priya Shukla
Updated on: August 12, 2024 13:20 IST
Movies releasing on 15th august- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 15 अगस्त को 5 बड़ी फिल्में रिलीज होंगी

सिनेमाघरों में इस साल 'मुंज्या' से लेकर 'कल्कि 2898 एडी' जैसी कुछ शानदार फिल्में रिलीज हुईं। इन फिल्मों ने अपनी परफॉर्मेंस से इंडस्ट्री के लिए नए-नए स्टैंडर्ड सेट कर दिए हैं। जहां मुंज्या ने एक लो बजट फिल्म होकर भी दर्शकों को खूब एंटरटेन किया, वहीं बिग बजट कल्कि ने तो बॉक्स ऑफिस पर कमाई का नया इतिहास ही रच दिया। अब नए महीने की शुरुआत हो चुकी है और इसी के साथ दर्शकों के बीच कई नई फिल्में भी एंट्री करने वाली हैं। वैसे तो अगस्त की शुरुआत जाह्नवी कपूर स्टारर 'उलझ' के साथ होने जा रही है, जो 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, लेकिन सबसे बड़ा कांटा भिड़ने वाला है 15 अगस्त को। 15 अगस्त को सिनेमाघरों में कई शानदार फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिनमें श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की 'स्त्री 2' से लेकर जॉन अब्राहम स्टारर 'वेदा' तक शामिल हैं।

15 अगस्त को पांच बड़ी फिल्मों की टक्कर

खास बात तो ये है कि 15 अगस्त को एक बार फिर साउथ वर्सेस बॉलीवुड देखने को मिलने वाला है। बड़े पर्दे पर आखिरी बार शाहरुख खान की 'डंकी' और प्रभास स्टारर 'सलारः पार्ट 1 सीजफायर' के बीच जबरदस्त टकराव देखने को मिला था और अब 15 अगस्त को सिनेमाघरों में 5 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इनमें श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की 'स्त्री 2', अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर 'खेल-खेल में' और जॉन अब्राहम-शरवरी वाघ की 'वेदा' शामिल हैं और इन बिग स्टार्स की फिल्मों का सामना बॉक्स ऑफिस पर चियान विक्रम की 'तंगलान' से होने वाला है।

कीर्ति सुरेश की रघु थाथा

चियान विक्रम कि तंगलान के अलावा एक और दक्षिण भारतीय फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हम बात कर रहे हैं कीर्ति सुरेश स्टारर 'रघु थाथा' की। ये फैमिली एंटरटेनर फिल्म 15 अगस्त को हिंदी फिल्मों के साथ ही रिलीज होगी। होम्बले फिल्म्स द्वारी निर्मित फिल्म की कहानी में कुछ नयापन भी देखने को मिलने वाला है, जिसके चलते कीर्ति सुरेश के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

बॉलीवुड फिल्मों के लिए चुनौती ना बन जाए ये एक साउथ इंडियन फिल्म

लेकिन, स्त्री 2, वेदा और खेल-खेल में की बात करें तो इन फिल्मों के लिए जिस साउथ फिल्म को सबसे बड़ी चुनौती माना जा रहा है वह चियान विक्रम स्टारर 'तंगलान' है। इस फिल्म में चियान विक्रम के साथ मालविका मोहनन, पार्वती थिरुवोथु जैसे स्टार भी नजर आएंगे। यह एक रोमांचक कहान है, जिसमें आपको असली कोलार गोल्ड फील्ड्स (KGF) की कहानी देखने को मिलने वाली है। स्टूडियो ग्रीन द्वारा निर्मित फिल्म 15 अगस्त को ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसमें चियान विक्रम एक दम अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement