Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. बॉलीवुड की 'दामिनी' का खा-खाकर हुआ ऐसा हाल, वीडियो में एक्ट्रेस का लुक देख हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड की 'दामिनी' का खा-खाकर हुआ ऐसा हाल, वीडियो में एक्ट्रेस का लुक देख हो जाएंगे हैरान

मीनाक्षी शेषाद्रि 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस में से एक रही हैं। भले ही मीनाक्षी अब फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो हमेशा फैंस से जुड़ी रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद उनके फैन्स काफी इंस्पायर हो रहे हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: July 23, 2024 17:49 IST
Meenakshi Seshadri - India TV Hindi
Image Source : DESIGN इतनी बदल गईं बॉलीवुड की 'दामिनी'

बॉलीवुड की 'दामिनी' यानि कि एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि तो आपको याद ही होंगी। 80 और 90 के दशक में उनकी अदायगी और खूबसूरती ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था। कम समय में ही मीनाक्षी ने अपनी पहचान बॉलीवुड में बना ली थी। हालांकि अब वो लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं। लेकिन मीनाक्षी शेषाद्रि सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इसी बीच अब हाल ही में मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसकी वजह से वो एक बार फिर से खबरों में आ गई हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो को देख उनके फैंस काफी इंस्पायर हो रहे हैं। 

मीनाक्षी जिम में पसीना बहाती आईं नजर

दरअसल, मीनाक्षी शेषाद्री ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह 60 साल की उम्र में जिम में पसीना बहाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में मीनाक्षी शेषाद्री को अलग-अलग एक्सरसाइज करते हुए देखा जा सकता है। उनकी डेडिकेशन देखकर साफ पता चल रहा है कि एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर कितनी अलर्ट हैं। यूं तो मीनाक्षी शेषाद्री अक्सर अपने डांस वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार उनका ये वर्कआउट वाला वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। फैंस इस उम्र में उनके जज्बे को देखकर काफी इंप्रस हो रहे हैं। वहीं मीनाक्षी शेषाद्री ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया है कि आखिर वो जिम में इतनी मेहनत क्यों कर रही हैं।

इस वजह से करना पड़ रहा वर्कआउट

मीनाक्षी ने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, जब मैं यूएस से वापस आई हूं मेरी प्यारी कुक प्रमिला एक से बढ़िया एक चीजें बनाकर मुझे खिला रही हैं और मैंने भी डाइट वाईट को किनारे कर सब कुछ खाया, जिसका नतीजा ये हुआ कि मेरा वजन बढ गया। आज बॉडी शेमिंग के इस एरा में जब लोग फिजिकल अपीयरेंस से लोगों को जज करते हैं मैं अपने वर्कआउट रुटीन की एक झलक दिखा रही हूं। वहीं कैप्शन में मीनाक्षी शेषाद्री ने ये भी बताया कि मैंने कभी जिम में या कोच के साथ ट्रेनिंग नहीं ली। मैंने खुद ही एक्सरसाइज की और डांस किया। मैं अब भी क्लासिकल डांस परफॉर्म करने का सपना देखता हूं।'

इतनी बदल गईं बॉलीवुड की 'दामिनी'

बता दें कि मीनाक्षी शेषाद्रि ने यूं तो अस्सी और नब्बे के दशक में फिल्मी पर्दे पर राज किया। मीनाक्षी  शेषाद्रि एक ऐसी एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने ‘दामिनी’, ‘हीरो’ और ‘घातक’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों के सामने साबित कर दिया कि अभिनय सिर्फ खूबसूरती की मोहताज नहीं। उस समय अपनी सादगी और खूबसूरत अदाओं से मिनाक्षी हर किसी के दिल में बस्ती थी लेकिन वक़्त के साथ मीनाक्षी का लुक भी काफी बदल चुका है। बढ़ती उम्र का असर उनके चेहरे पर भी साफ़ दिखने लगा है।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement