Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. BB OTT 3: थप्पड़ कांड के बाद विशाल संग पूल एरिया में मस्ती करती दिखीं कृतिका मलिक, देखकर भड़के लोग

BB OTT 3: थप्पड़ कांड के बाद विशाल संग पूल एरिया में मस्ती करती दिखीं कृतिका मलिक, देखकर भड़के लोग

पिछले दिनों ही अरमान मलिक ने कृतिका पर किए एक कमेंट को लेकर विशाल पांडे को थप्पड़ मारा था, जिसके बाद कृतिका ने छोटे कपड़े पहनना , विशाल से बात करना तक बंद कर दिया था। लेकिन, अब कृतिका का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह उनके साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 17, 2024 16:38 IST
Bigg Boss OTT 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अरमान मलिक ने विशाल पांडे को मारा था थप्पड़

है। हाल ही में शो में टिकटॉकर अदनान शेख ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली। पिछले दिनों यह सीजन यूट्यूबर अरमान मलिक उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक और विशाल पांडे के बीच हुई नोंक-झोंक को लेकर सुर्खियों में था। शो के एक एपिसोड में विशाल पांडे लवकेश कटारिया से बात करते हुए कृतिका मलिक के बारे में ये बोलते दिखे थे कि 'मुझे भाभी पसंद है बहुत।' वीकेंड का वार में पायल मलिक ने स्टेज पर जैसे ही इस बात का खुलासा किया, अरमान मलिक का पारा चढ़ गया और उन्होंने विशाल पांडे को थप्पड़ रसीद दिया। इस कांड के बाद अरमान मलिक और उनका परिवार नेटिजंस के निशाने पर आ गया।

अरमान ने विशाल को मारा था थप्पड़

अरमान को जैसे ही विशाल पांडे की कही बात का पता लगा उन्होंने पत्नी कृतिका उन्हें भी कई तरह की बातें सुनाई और विशाल से पत्नी को बात करने से मना कर दिया। लेकिन, अब सोशल मीडिया पर कृतिका मलिका का एक वीडियो सामने आया है,जिसमें वह विशाल पांडे के साथ पूल एरिया में मस्ती करती नजर आ रही हैं। वीडियो में विशाल, शिवानी और लवकेश कटारिया पूल में मस्ती कर रहे होते हैं, इसी बीच कृतिका बाहर खड़े होकर उन्हें गेम खिलाती नजर आ रही हैं। थप्पड़ कांड के बाद सामने आए कृतिका के इस वीडियो को लेकर लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

विशाल संग मस्ती करती दिखीं कृतिका मलिक

एक बार फिर कृतिका सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। वीडियो की शुरुआत में कृतिका विशाल, शिवानी और लवकेश को दीवार की तरफ मुंह करने को कहती हैं, फिर वह पूल में कुछ फेंकती हैं और उनसे उस चीज को ढूंढने को कहती हैं। इसी बीच कृतिका नाराज हो जाती हैं और कहती हैं- 'यार ये तो चीटिंग है। तुम सबने देख लिया था कि मैंने वहां फेंका है।' इसके बाद विशाल उस चीज को ढूंढते हैं और कृतिका को सौंप देते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स का कहना है कि पहले कृतिका विशाल को थप्पड़ मारने की बात कह रही थीं और अब उन्हीं के साथ गेम खेलती दिख रही हैं।

ये सदस्य बने बाहरवाले

बिग बॉस ओटीटी 3 प्रीमियर डे से ही सुर्खियों में है। इस बार शो को सुपरस्टार सलमान खान नहीं, बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं। पिछले दिनों ही बिग बॉस ओटीटी 3 में एक महा-ट्विस्ट देखने को मिला। शो में फेमस टिकटॉकर अदनान शेख ने एंट्री ली। इसी बीच बिग बॉस ने एक मास्टर स्ट्रोक खेलते हुए तीन-तीन खिलाड़ियों को 'बाहरवाला' बना दिया। बिग बॉस ने विशाल पांडे, अदनान शेख और रणवीर शौरी को बाहरवाला बना दिया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement