Sunday, October 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. Bigg Boss 18: सिंघम अगेन के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने बांधा समां, कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर की मस्ती

Bigg Boss 18: सिंघम अगेन के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने बांधा समां, कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर की मस्ती

बिग बॉस 18 में रविवार को सिंघम अगेन के डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी सेट पर अजय देवगन के साथ पहुंचे। यहां रोहित शेट्टी ने कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर मस्ती की। साथ ही रोहित शेट्टी ने कंटेस्टेंट्स से कई तरह के टास्क भी कराए।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: October 27, 2024 23:29 IST
Shrutika Arjun- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM श्रुतिका अर्जुन

बिग बॉस 18 में रविवार को वीकेंड के वार का दूसरा दिन रहा। रविवार को सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स से बात की और उनकी बातें सुनीं। इसके बाद वीकेंड के वार में सिंघम अगेन के डायरेक्टर रोहित शेट्टी और अजय देवगन भी पहुंचे। सिंघम अगेन को प्रमोट करने बिग बॉस के सेट पर पहुंचे रोहित शेट्टी ने कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर मस्ती की। इतना ही नहीं रोहित शेट्टी ने कंटेस्टेंट्स के साथ टास्क भी किए और मुंह काला किया। अब वीकेंड के वार का धमाल जारी है। सोमवार से शो अपने पुराने टोन पर लौट सकता है। रविवार को घर के अंदर कोई खास झगड़ा देखने को नहीं मिला। 

घरवालों के निशाने पर अविनाश मिश्रा

रविवार को बिग बॉस में जमकर धूम मची। रोहित शेट्टी ने भी बिग बॉस के घर के अंदर जाकर बात की और टास्क भी कराए। यहां अविनाश मिश्रा घरवालों के निशाने पर रहे। शिल्पा शिरोडकर से लेकर नायरा और चुम दरांग ने भी अविनाश को ही निशाना बनाया। यहां रोहित शेट्टी ने सभी कंटेस्टेंट्स से बात की और झगड़ों के आर्ग्यूमेंट्स को भी सुना। बिग बॉस के घर में करणवीर मेहरा को भी इलेक्ट्रिक शॉक खाने पड़े। बिग बॉस में जमकर हंगामा देखने को मिला। सलमान खान ने भी कंटेस्टेंट्स की बातें सुनीं और उन्हें सलाह दी। रोहित शेट्टी ने भी अविनाश मिश्रा को थोड़ा गुस्सा काबू करने की सलाह दी। 

शो से बाहर हो चुके हैं 2 कंटेस्टेंट्स

बता दें कि बिग बॉस में 18 कंटेस्टेंट्स को बीते 6 अक्तूबर को प्रीमियर के दिन घर में एंट्री कराई गई थी। अब तक शो के 2 कंटेस्टेंट्स घर से बाहर निकल चुके हैं। सबसे पहले वायरल भाभी के नाम से मशहूर हुईं हेमा शर्मा को घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया। इसके बाद अनुपमा फेम एक्ट्रेस मुस्कान बामने को भी घर से बाहर कर दिया गया। अब बाकी के कंटेस्टेंट्स यहां बिग बॉस की ट्रॉफी के लिए फाइट कर रहे हैं। अभी तक सबसे दमदार कंटेस्टेंट्स की बात की जाए तो रजत दलाल, विवियन डीसेना, करणवीर मेहरा, अविनाश मिश्रा और चाहत पांडे जैसे कंटेस्टेंट्स के नाम टॉप पर हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement