Monday, October 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'दिन में 15-15 घंटे कराया काम, पब्लिक में किया जलील', BB 18 कंटेस्टेंट ने मशहूर शो मेकर पर लगाए गंभीर आरोप

'दिन में 15-15 घंटे कराया काम, पब्लिक में किया जलील', BB 18 कंटेस्टेंट ने मशहूर शो मेकर पर लगाए गंभीर आरोप

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम शहजादा धामी ने सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में एंट्री कर ली है। शो के प्रीमियर एपिसोड में शहजादा धामी ने सीरियल और राजन शाही के साथ हुई कॉन्ट्रोवर्सी पर भी चुप्पी तोड़ी और 'ये रिश्ता...' के मेकर्स पर गंभीर आरोप भी लगाए।

Written By: Priya Shukla
Published on: October 07, 2024 9:17 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM YRKKH फेम शहजादा धामी ने कॉन्ट्रोवर्सी पर तोड़ी चुप्पी

'बिग बॉस 18' का आगाज हो चुका है। सलमान खान ने एक बार फिर दबंग अंदाज के साथ शो के 17 कंटेस्टेंट्स का स्वागत किया। लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता शहजादा धामी ने भी बिग बॉस 18 में धमाकेदार अंदाज में एंट्री ली और प्रीमियर एपिसोड के दौरान ही कई धमाकेदार खुलासे भी किए। अभिनेता तब सुर्खियों में आ गए थे, जब उन्हें राजन शाही के चर्चित शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से रातोंरात बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। अब बिग बॉस 18 के पहले एपिसोड में, अभिनेता ने इस पूरी कॉन्ट्रोवर्सी पर खुलकर बात की और कहानी को लेकर अपना पक्ष भी रखा। यही नहीं उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है के मेकर्स पर सेट पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया था।

सेट पर सरेआम पड़ी डांट- शहजादा धामी

'बिग बॉस 18' के प्रीमियर एपिसोड के दौरान शहजादा धामी ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अपने समय के बारे में बात की। इस दौरान अभिनेता ने याद किया कि कैसे उन  सेट पर चिल्लाया गया। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें बिना ब्रेक लिए छह महीने लगातार काम करना पड़ा। दिन में 15-15 घंटे काम किया, लेकिन फिर भी उन्हें शो से बाहर कर दिया गया।

दिन में 15 घंटे की शिफ्ट में काम करना पड़ा- शहजादा धामी

शहजादा धामी ने कहा, “मैं लीड एक्टर था, एक टीवी शो में एक वकील की भूमिका निभा रहा था, जिसके लिए मुझे खान के लिए ब्रेक लिए बिना, दिन में 15 घंटे की शिफ्ट में काम करना पड़ा। 6 महीने तक मैंने ऐसा किया। किसी भी डेडिकेटेड एक्टर की तरह, मैंने इस प्रोजेक्ट में अपना दिल और आत्मा लगा दी और शो को सफलता दिलाने के लिए अथक प्रयास किया। लेकिन, मैं तब हैरान रह गया जब मुझे अचानक बिना किसी जानकारी के शो से निकाल दिया गया। जिस दिन मुझे शो से निकाला गया, मुझे निर्माता द्वारा बुलाई गई एक जरूरी मीटिंग के लिए बुलाया गया। जब मैं पहुंचा, तो उन्होंने (निर्माता) लगभग 150 लोगों की पूरी कास्ट और क्रू के सामने मुझे सार्वजनिक रूप से अपमानित किया और शो से बाहर निकाल दिया।'

अलग-अलग बात कहते हैं निर्देशक और क्रिएटिव हेड

अभिनेता ने बताया कि कैसे निर्देशक और क्रिएटिव हेड ने उन्हें उनके किरदार को लेकर अलग-अलग डायरेक्शन देते थे। उन्होंने आगे कहा, “वकील के रूप में मेरी शूटिंग के पहले दिन, निर्देशक ने मुझसे रिक्वेस्ट की कि मैं मैं अपनी कलाई तक ब्रेसलेट्स पहनूं। लेकिन, फिर क्रिएटिव हेड ने मुझसे संपर्क किया और ब्रेसलेट्स पहनने पर सवाल उठाया और जोर देकर कहा कि ब्रेसलेट्स पहनना मेरे किरदार के साथ मैच नहीं करता क्योंकि वकील आमतौर पर ब्रेसलेट्स नहीं पहनते हैं। अगला सीन शूट करने से पहले मुझे ब्रेसलेट्स उतारने की याद आई और उन्हें वॉर्डरोब टीम को दे दिया। जब निर्देशक ने देखा कि मैंने अब ब्रेसलेट नहीं पहने हैं तो वह गुस्सा हो गए और उन्हें हटाने के लिए मुझे डांटने लगे।”

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement