Sunday, October 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. बिग बॉस 18 का पहला एविक्शन, पहले ही हफ्ते बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, जानकर फैंस हुए निराश

बिग बॉस 18 का पहला एविक्शन, पहले ही हफ्ते बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, जानकर फैंस हुए निराश

बिग बॉस 18 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है और इसी के साथ सीजन का पहला वीकेंड का वार भी आ गया है। इस बार घर से बेघर होने के लिए करण वीर मेहरा, मुस्कान बामने, चाहत पांडे, अविनाश मिश्रा और गुणरत्न सदावर्ते नॉमिनेटेड हैं। इस बीच घर से एक शॉकिंग एविक्शन हुआ है।

Written By: Priya Shukla
Published on: October 13, 2024 9:50 IST
bigg boss 18- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बिग बॉस 18 से साफ हुआ इस सदस्य का पत्ता

सलमान खान होस्टेड बिग बॉस 18 टीवी पर दस्तक दे चुका है। 6 अक्टूबर को शो का ग्रैंड प्रीमियर हुआ। शो में हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड से लेकर टीवी तक के चर्चित सेलेब्स ने हिस्सा लिया। इस बार शो में बॉलीवुड, टीवी के एक्टर से लेकर वकील , राजनेता तक पहुंचे हैं, जिन्होंने घर का माहौल पहले हफ्ते से ही गर्म कर रखा है। इसी के साथ शो का पहला वीकेंड का वार भी आ गया है। वीकेंड का वार के प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। कुछ दिनों पहले ही बिग बॉस 18 का पहला नॉमिनेशन टास्क हुआ। घर से बेघर होने के लिए इस बार करण वीर मेहरा, अविनाश मिश्रा, मुस्कान बामने, चाहत पांडे और गुणरत्न सदावर्ते नॉमिनेटेड हैं। ऐसे में हर कोई ये जानने को बेताब है कि आखिर वो सदस्य कौन होगा, जो घर से बेघर होगा।

बिग बॉस 18 का पहला एविक्शन

बिग बॉस में इस बार काफी मिर्च-मसाला देखने को मिल रहा है। घरवालों ने सीजन के पहले दिन से ही शो का पारा हाई कर रखा है। वहीं एंटरटेनमेंट की भी कोई कमी नहीं है। गुणरत्न सदावर्ते अपनी अजीब-गरीब बातों से दर्शकों के साथ-साथ घरवालों का भी मनोरंजन करते नजर आ रहे हैं। इस बीच बिग बॉस से एक कंटेस्टेंट का सफर भी खत्म हो गया है। हैरान करने वाली बात तो ये है कि घर से बेघर होने वाला सदस्य नॉमिनेटेड भी नहीं था। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर इस हफ्ते घर से कौन सा कंटेस्टेंट बाहर हुआ है।

बिग बॉस हाउस से एविक्ट हुआ ये सदस्य 

बिग बॉस 18 से बाहर होने वाला पहले कंटेस्टेंट का नाम काफी चौंकाने वाला है। बताया जा रहा है कि बिग बॉस से बाहर होने वाला पहला सदस्य 'गधराज' है। जी हां, बिग बॉस 18 से गधराज का सफर खत्म हो गया है। शो के प्रीमियर पर गधराज ने बाकि के कंटेस्टेंट्स के साथ बिग बॉस हाउस में एंट्री ली थी, लेकिन अब ये डंकी शो में नजर नहीं आएगा। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स भी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

वीकेंड का वार में चाहत-विवियन में छिड़ी जंग

दूसरी तरफ अब फैंस की नजरें बिग बॉस 18 के अगले एविक्शन पर टिकी हैं। 12 अक्टूबर को सलमान खान सीजन का पहला वीकेंड का वार होस्ट करते दिखे, जिसमें उन्होंने घरवालों की जमकर क्लास लगाई। जहां उन्होंने कुछ सदस्यों के गेम की तारीफ की तो वहीं कुछ पर नाराज होते भी दिखे। इसी दौरान कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच तीखी नोंक-झोंक देखने को भी मिली। चाहत पांडे और विवियन डीसेना, शो में पहले दिन से ही एक-दूसरे के खिलाफ नजर आ रहे हैं और 'वीकेंड का वार' में भी इनके बीच की वार जारी रही।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement