Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. Bigg Boss 18: सलमान खान के साथ अनिरुद्धाचार्य ने लगाया कॉमेडी का तड़का, शो से पहले ही वायरल है प्रोमो

Bigg Boss 18: सलमान खान के साथ अनिरुद्धाचार्य ने लगाया कॉमेडी का तड़का, शो से पहले ही वायरल है प्रोमो

बिग बॉस 18 आज रात 9 बजे से कलर्स टीवी पर शुरू हो रहा है। सलमान खान शो को होस्ट कर रहे हैं। शो शुरू होने से पहले ही इसके प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। ऐसे ही एक प्रोमो में शो के होस्ट सलमान खान, अनिरुद्धाचार्य के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: October 06, 2024 19:03 IST
salman khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान

बिग बॉस अपने 18वें सीजन के साथ आज धमाकेदार शुरुआत करने जा रहा है। चंद घंटों बाद रात 9 बजे कलर्स टीवी पर शुरू होने वाले इस सुपरहिट रियालिटी शो का हर साल दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। सलमान खान शो को हर साल की तरह इस साल भी होस्ट करेंगे। शो के कई प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। शो के पहले दिन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल रहने वाले अनिरुद्धाचार्य ने शिरकत की है। इस दौरान अनिरुद्धाचार्य शो के होस्ट सलमान खान के लिए दुल्हन ढूंढने की बात करते हैं जो भागे नहीं। इसके जवाब में सलमान खान भी मजेदार कमेंट करते हैं और कहते हैं कि मेरे लिए भगोड़ी दुल्हन ढूंढिये। 

बिग बॉस में धूम मचाएंगे ये कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस के हर सीजन का बेसब्री से इंतजार किया जाता है। आज रात 9 बजे से इसके 18वें सीजन की शुरुआत हो रही है। इस शो में विवियन डिसेना, ईशा सिंह, करणवीर मेहरा, नायरा बनर्जी, मुस्कान बामने, ऐलिस कौशिक, चाहत पांडे, शिल्पा शिरोडकर, अधिवक्ता गुणरत्न, सदावर्ते, रजत दलाल, तंजिंदर सिंह बग्गा, चुम दरांग, शहजादा धामी, अविनाश मिश्रा, अरफीन खान और पत्नी सारा अरफीन खान, हेमा शर्मा (वायरल आंटी) और श्रुतिका अर्जुन के नाम शामिल हैं। ये कंटेस्टेंट्स आज से शुरू हो रहे बिग बॉस के चक्रव्यूह में अपनी जीत तलाशेंगे और ट्रॉफी जीतने की कोशिश करेंगे। टीआरपी की दुनिया का किंग ये शो आज से कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। 

अनिरुद्धाचार्य ने लगाया कॉमेडी का तड़का 

शो के प्रोमो में अनिरुद्धाचार्य अपनी कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आ रहे हैं। प्रोमो में दिख रहा है कि अनिरुद्धाचार्य शो के होस्ट सलमान खान के लिए दुल्हन ढूंढने की बात करते हैं। अनिरुद्धाचार्य कहते हैं, 'आपके लिए दुल्हन ढूंढूंगा जो भागे नहीं।' इसके जवाब में सलमान खान भी फनी कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं। सलमान खान जवाब देते हैं, 'मेरे लिए भगोड़ी दुल्हन ढूंढिए।' इस शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब देखना होगा कि बिग बॉस-18 का ताज किसके सिर सजता है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement