Friday, September 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'भूल भुलैया 3' में लगेगा डबल तड़का, मंजुलिका से भिड़ेगा रूह बाबा, सामने आई पहली झलक

'भूल भुलैया 3' में लगेगा डबल तड़का, मंजुलिका से भिड़ेगा रूह बाबा, सामने आई पहली झलक

'भूल भुलैया 3' का टीजर जारी कर दिया गया है। इस बार फिल्म में डबल मजा आएगा। मंजुलिका और रूह बाबा की जोड़ी एक साथ धमाल मचाती दिखेगी। फिल्म में माधुरी दीक्षित की भी झलक देखने को मिलेगी।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: September 27, 2024 15:16 IST
Bhool Bhulaiyaa 3 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM भूल भुलैया 3 टीजर।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी स्टारर 'भूल भुलैया 3' अपनी रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के पहले दो पार्ट सफल रहे हैं, ऐसे में लोगों को इसके तीसरे पार्ट से भारी उम्मीदें हैं। इस फिल्म की रिलीड डेट के ऐलान के बाद से लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब निर्माताओं ने प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ाने के लिए फिल्म का टीजर साझा किया है। 'भूल भुलैया 3' के टीजर में कार्तिक को रूह बाबा और विद्या बालन को मंजुलिका के रूप में वापस लाया गया है, जबकि तृप्ति हिट फिल्म फ्रेंचाइजी में शामिल हो गई है। फिल्म की टैगलाइन में लिखा है, 'लीजेंड ऑफ द डेविल रिटर्न्स'। 

'भूल भुलैया 3' का टीजर हुआ रिलीज

टीजर की शुरुआत माजुलिका के चिल्लाने और पूछने से होती है कि लोग उसका पदनाम और कुर्सी क्यों छीन रहे हैं। फिल्म स्पष्ट रूप से किला में उस स्थान पर उसके कब्जे के बारे में बात कर रही है जहां उसकी हत्या कर दी गई थी और संभवत: वह जागृत हो गई है क्योंकि कोई उसके किले पर कब्जा करने की कोशिश कर रहा है।

फिल्म के बारे में

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित जैसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस साल की शुरुआत में कई रिपोर्टों में दावा किया गया था कि आगामी फिल्म में विद्या और माधुरी दीक्षित नेने का आमना-सामना होगा। दावा है कि दोनों 'आमी जे तोमार' गाने पर परफॉर्म करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह गाना फिल्म के सभी मुख्य किरदारों को ध्यान में रखकर शूट किया जाएगा। कहा जा रहा है कि 'रूह बाबा' यानी इस गाने में माधुरी दीक्षित और विद्या बालन के साथ कार्तिक आर्यन भी नजर आएंगे।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कुछ महीने पहले कार्तिक को कोलकाता में रूह बाबा के गेटअप में देखा गया था। उन्हें कोलकाता के मशहूर हावड़ा ब्रिज पर बीच सड़क पर खड़े देखा गया। उनके पीछे टैक्सियों की कतार भी नजर आ रही है, जो यह बताने के लिए काफी है कि एक्टर ने हावड़ा में ट्रैफिक जाम कर दिया है। यह फिल्म इसी साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement