Thursday, September 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. साल की आखिरी तिमाही में रिलीज हो रही 5 धांसू फिल्में, 'पुष्पा' और विक्की कौशल का होगा सीधा मुकाबला

साल की आखिरी तिमाही में रिलीज हो रही 5 धांसू फिल्में, 'पुष्पा' और विक्की कौशल का होगा सीधा मुकाबला

बॉलीवुड के लिए 2024 अब तक काफी शानदार रहा है। कई फिल्मों ने करोड़ों रुपयों की कमाई कर मेकर्स को मालामाल किया है। वहीं कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी हैं। अब इस साल की आखिरी तिमाही में 5 बड़ी फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। इन फिल्मों पर करोड़ों रुपयों का दांव लगा है।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: September 26, 2024 10:26 IST
bollywood movies- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आखिरी तिमाही में रिलीज होंगी 5 बड़ी फिल्में

साल 2024 की तीसरी तिमाही आखिरी सांसे गिन रही है। महज 4 दिनों बाद इस साल के 9 महीने पूरे हो जाएंगे। साल 2024 बॉलीवुड के लिए बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार रहा है। कमाई के मामले में अब तक कल्कि, स्त्री-2, GOAT, फाइटर और हनुमान टॉप 5 फिल्में रही हैं। अब इस साल के आखिरी 3 महीने में बॉलीवुड की  5 धांसू और बड़े बजट की फिल्में रिलीज हो रही हैं। इन 5 फिल्मों में से 1 फिल्म ऐसी है जो अकेले रिलीज हो रही है। बाकी की फिल्में बॉक्स ऑफिस क्लैश के साथ रिलीज होंगी। 

1-'भूल भुलैया-3': कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया-3' को डायरेक्टर अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इससे पहले इस फिल्म के दोनों पार्ट्स ने कमाई के मामले में काफी तहलका मचाया था। अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट से भी अच्छी कमाई की उम्मीद की जा रही है। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन से टकराने वाली है। अब देखना होगा कि क्या ये फिल्म सिंघम को पीछे छोड़ते हुए कलेक्शन के नए रिकॉर्ड्स बना पाती है या नहीं। 

2-'सिंघम अगेन': डायरेक्टर रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की एक और फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. अजय देवगन और करीना कपूर स्टारर ये फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अजय और करीना के साथ फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह समेत कई दिग्गज सितारे इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। अब देखना होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है। हालांकि ये फिल्म कार्तिक आर्यन की मूवी भूल-भुलैया से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेगी। 

3-कंगुवा: साउथ सुपरस्टार सूर्या की फिल्म 'कंगुवा' 14 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। ये फिल्म भी एक बड़े बजट की फिल्म रहने वाली है। फिल्म में सूर्या के साथ बॉबी देओल भी नजर आने वाले हैं। सूर्या के साथ दिशा पाटनी भी लीड रोल में नजर आएंगी। इसके साथ ही प्रकाश राज, कीर्ति, जगपति बाबू जैसे कई स्टार्स फिल्म में अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म को शिवा ने डारेक्ट किया है। 

4-'पुष्पा-2': अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म 'पुष्पा' 17 दिसंबर 2021 में रिलीज हुई थी। डायरेक्टर सुकुमार की ये फिल्म पूरे भारत में लोगों को खूब पसंद आई थी। फिल्म ने कमाई के मामले में सभी को चौंका दिया था। फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई 350 करोड़ रुपयों से ज्यादा रही थी। अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी रिलीज होने वाला है। पुष्पा-2 इसी साल दिसंबर महीने की 6 तारीख को रिलीज हो रही है। फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आएंगी। हालांकि 6 दिसंबर को ही विक्की कौशल की फिल्म 'छावा' रिलीज हो रही है। अभ देखना होगा कि इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कितना जादू चलता है। 

5-'छावा': बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल हर किरदार में ऐसे फिट होते हैं कि दर्शक उनकी तारीफ के बिना नहीं रह पाते हैं। विक्की कौशल ने हाल ही में अपनी फिल्म 'छावा' के लुक में फोटो खिंचाई थीं, जो इंटरनेट पर काफी वायरल रहीं। फिल्म छावा को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है। 6 दिसंबर को रिलीज हो रही ये फिल्म अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा -2 से टकराने वाली है। लेकिन विक्की कौशल इस फिल्म में रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। अब देखना होगा कि विक्की कौशल इस किरदार में कितना जलवा बिखेर पाते हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement