Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'भूल भुलैया' का डिलीटेड सीन इंटरनेट पर हुआ वायरल, आधी रात को तब्बू संग सेट पर मस्ती करते दिखे कार्तिक आर्यन

'भूल भुलैया' का डिलीटेड सीन इंटरनेट पर हुआ वायरल, आधी रात को तब्बू संग सेट पर मस्ती करते दिखे कार्तिक आर्यन

'भूल भुलैया 3' को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। इस बीच तब्बू और कार्तिक आर्यन का 'भूल भुलैया 2' से एक डिलीटेड सीन इंटरनेट पर सामने आया है, जिसमें दोनों को शूट के दौरान आधी रात में मस्ती करते देखा जा सकता है। रूह बाबा मंजुलिका को गाना सुनाते दिखाई दे रहे हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 05, 2024 19:01 IST
Bhool Bhulaiyaa 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'भुल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन ने निभाया रूह बाबा का किरदार।

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भूलैया 3' को लेकर जबरदस्त चर्चा में बने हुए है। हाल ही में कार्तिक आर्यन और विद्या बालन का सेट से पहला लुक सामने आया था जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस बीच अब 'भूल भूलैया 2' का एक डिलीटेड सीन इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें आधी रात को सेट पर कार्तिक आर्यन एक्ट्रेस तब्बू को गाना सुनाते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर रूह बाबा और मंजुलिका का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो देख आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

मंजुलिका संग नाच-गाना करते दिखे रूह बाबा

'भूल भुलैया' हॉरर कॉमेडी फ्रेंचाइजी हमेशा से ही फैंस की पसंदीदा रही है। अब विद्या बालन, तृप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित और कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' भी जल्द ही रिलजी होने वाली है। कार्तिक आर्यन ने रूह बाबा का और तब्बू ने मंजुलिका का किरदार निभाया था। अब इसी बीच Bhool Bhulaiyaa 2 का एक डिलीटेड सीन वायरल हो रहा है, जिसमें रूह बाबा आधी रात को मंजुलिका को फेमस गाना 'आमिजे तोमार सुधु जे तोमार' सुनाते दिखाई दे रहे हैं।

तब्बू और कार्तिक का डिलीटेड सीन वायरल

'भुल भुलैया 2' से डिलीट किया गया तब्बू और कार्तिक आर्यन का ये फनी सीन लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। ये वीडियो शूटिंग के दौरान का है, जिसमें रूह बाबा और मंजुलिका को एक-दूसरे के साथ ऐसे मस्ती करता देख लोग सवाल कर रहे हैं कि मेकर्स ने ये सीन क्यों हटा दिया है। फिल्म 'चंदू चैंपियन' के बाद कार्तिक आर्यन अब अपनी अगली फिल्म 'भूल भुलैया 3' की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

मंजुलिका की हुई वापसी

'भुल भुलैया 3' में कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी और माधुरी दीक्षित नेने भी नजर आएंगी। इसी के साथ दर्शकों के लिए खुशखबरी ये है कि विद्या बालन जो पहली फिल्म में मंजुलिका के रोल के बाद तीसरी फिल्म में फिर से आ रही हैं। वहीं ये पहली बार होगा जब कार्तिक आर्यन और विद्या बालन किसी फिल्म में साथ में नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement