Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'कोलकाता में महिलाओं की सुरक्षा कहां है?' फेमस एक्ट्रेस पर बीच सड़क हुआ हमला, लाइव वीडियो में दिखाई हालत

'कोलकाता में महिलाओं की सुरक्षा कहां है?' फेमस एक्ट्रेस पर बीच सड़क हुआ हमला, लाइव वीडियो में दिखाई हालत

पायल मुखर्जी ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह ये दिखाती नजर आईं कि कैसे बदमाशों ने उनकी कार का शीशा तोड़ दिया। वीडियो में बंगाली एक्ट्रेस काफी डरी-सहमी लग रही हैं और उनकी आंखों से आंसू बह रहे हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 24, 2024 7:49 IST
payel mukherjee- India TV Hindi
Image Source : X पायल मुखर्जी पर कोलकाता में बीच सड़क हुआ हमला।

पूरे देश में इन दिनों कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी को लेकर गुस्सा है। इस बीच कोलकाता से एक और हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है और हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि ये घटना किसी आम लड़की के साथ नहीं बल्कि बंगाली एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस पायल मुखर्जी के साथ हुई है। कोलकाता में बाइक सवार ने पायल मुखर्जी की कार पर हमला कर दिया और कार का शीशा मुक्का मारकर तोड़ दिया और फिर अभिनेत्री पर हमला करने की भी कोशिश की। घटना शुक्रवार शाम साउथ कोलकाता के सदर्न एवेन्यू इलाके की है, जिसकी जानकारी खुद पायल मुखर्जी ने दी।

बंगाली एक्ट्रेस पर बीच सड़क हमला

अभिनेत्री ने घटना के दौरान ही लाइव स्ट्रीमिंग शुरू कर दी और पूरी घटना बताई। अभिनेत्री की कार पर हमला करते हुए हमलावर ने शीशा तोड़ दिया, जिससे पायल बुरी तरह हिल गईं और रोने लगीं। पायल ने सोशल मीडिया पर इस भयावह घटना की झलक दिखाई। वीडियो में, पायल को उस दर्दनाक के अनुभव को याद करते हुए आंसू पोंछते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने बताया कि वह अचानक हुए इस हमले से हैरान हैं। घटनास्थल की तस्वीरों में उनकी कार की विंडो का टूटा शीशा भी दिख रहा है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने हमलावर की बाइक की डिटेल भी शेयर की है।

पायल मुखर्जी ने सुनाई आपबीती

इस दौरान पायल कोलकाता में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाती भी दिख रही हैं। अभिनेत्री बताती हैं कि उनका पीछा कर रहे बाइक सवार ने उनसे पहले गाड़ी का शीशा खोलने को कहा, लेकिन छेड़छाड़ के डर से उन्होंने शीशा खोलने से मना कर दिया। जिसके बाद हमलावर ने उनकी कार की विंडो पर मुक्का मारा और शीशा तोड़ दिया और कुछ सफेद पाउडर जैसी कोई चीज कार के अंदर फेंकी। कांच के टुकड़े उनके पूरे शरीर पर लगे। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने मदद के लिए कोलकाता पुलिस को टैग किया, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस मौके पर पहुंची।

कोलकाता में जारी हैं प्रदर्शन

पायल मुखर्जी के साथ हुई इस घटना ने पूरी बंगाली इंडस्ट्री को हैरानी में डाल दिया है। कई सितारे अभिनेत्री के समर्थन में सामने आए और कोलकाता की सड़कों में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े किए हैं। अभिनेत्री पर ये हमला कोलकाता में तनावपूर्ण माहौल के बीच हुआ, जहां इन दिनों नागरिक इन दिनों कोलकाता के आरजी में ड्यूटू पर एक ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं और मृतका के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement