Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

अनंत अंबानी की शादी के जश्न से पहले सामने आई एंटीलिया के अंदर की झलक, जोर-शोर से हो रही तैयारियां

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की धूम देश भर में है। लोग इस शादी के लिए बेसब्र हो रहे हैं। अनंत अंबानी की शादी की तैयारियां एंटीलिया में भी शुरू हो चुकी हैं और इसकी झलक भी सामने आ गई है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: July 01, 2024 14:39 IST
Radhika merchant anant ambani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को अब सिर्फ 12 दिन ही अब रह गए हैं। जैसे-जैसे शादी करीब आ रही है लोगों के बीच उत्साह भी बढ़ रहा है। गिनती के दिनों बाद दोनों शादी करके हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के कार्ड बंटने से लेकर मंदिरों में दर्शन के लिए अंबानी परिवार पहुंच रहा है। स्पेशल और वीवीआपी गेस्ट को अंबानी परिवार के सद्स्य खुद कार्ड देने जा रहे हैं। इसी बीच अंबानी हाउस यानी एंटीलिया में भी शादी के जश्न की मेगा तैयारियां शुरू हो गई हैं। इसकी झलक भी सामने आ गई है। अंबानी हाउस के अंदर एक बड़ी टीम शादी के इवेंट को सफल बनाने में लगी हुई है।

ग्रैंड फंक्शन की हो रही तैयारियां

हाल में ही तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसे एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। अंबानी हाउस यानी एंटीलिया के अंदर शादी की धूम 12 दिन पहले से ही देखने को मिल रही है। इतना ही  नहीं अनंत अंबानी के आवासा एंटीलिया के अंदर की झलक सामने आई है, जिसमें आप देख सकते हैं कि एक लंबी-चौड़ी टीम शादी की तैयारियां कर रही है। एंटीलिया के हॉल में ये काम जारी है और इतना ही नहीं इस दौरान टीवी पर क्रिकेट मैच चल रहा है और सभी लोग इंडिया-साउथ अफ्रीका का टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल मैच देख रहे हैं। एंटीलिया के अंदर काम कर रही टीम के बीच अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है। हॉल एरिया में कई सारे टेबल और कुर्सियां लगाई गई हैं, जिस पर गोल्डन कलर के शो पीस का डेकोरेशन भी देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों को देखने के बाद कहेंगे कि सेलिब्रेशन काफी ग्रैंड होने वाला है। 

Anant Ambani, Radhika merchant

Image Source : INSTAGRAM
एंटीलिया में शुरू हुईं तैयारियां।

ग्रैंड अंदाज में होगी शादी

बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में सात फेरे लेंगे। शादी 12 जुलाई को संपन्न होगी। इसके अलावा शादी के कार्यक्रम 13 और 14 जुलाई तक जारी रहेंगे। शादी से पहले भी कई और प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज रखी गई हैं। इससे पहले दो ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन्स संपन्न भी हो चुके हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के साथ अंबानी और मर्चेंट परिवार शादी के कार्यक्रमों को सफल बनाने में जोर-शोर से लग गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement