Tuesday, September 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रोड्यूसर ने डायरेक्टर के खिलाफ दर्ज कराई FIR, करोड़ों की धोखधड़ी के साथ लगाए कई गंभीर आरोप

'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रोड्यूसर ने डायरेक्टर के खिलाफ दर्ज कराई FIR, करोड़ों की धोखधड़ी के साथ लगाए कई गंभीर आरोप

डायरेक्टर अली अब्बास जफर पर वाशु और जैकी भगनानी ने 3 सितंबर को फंड के दुरुपयोग की शिकायत कराई दर्ज कराई है। इसके साथ ही 'बड़े मियां छोटे मियां' के मेकर्स ने कई और गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 24, 2024 10:22 IST
Bade Miyan Chote Miyan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और अली अब्बास जफर।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' बुरी तरह से सिनेमाघरों में पिटी थी। फिल्म की असफलता से मेकर्स और एक्टर्स नाराज थे। फिल्म की रिलीज के कई दिनों बाद फिर से ये चर्चा में आ गई है। 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के बीच अनबन की खबरों ने जोर पकड़ लिया है। दोनों के बीच पैसों का विवाद इतना बढ़ गया है कि अब दोनों एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। जहां डायरेक्टर अली अब्बास ने पेमेंट न करने का आरोप लगाया, वहीं अब एनआरआई प्रोड्यूसर वाशु और जैकी भगनानी ने भी अली अब्बास जफर पर पैसों का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करा दी है।

क्या है पूरा मामला

पूजा एंटरटेनमेंट के मालिक वाशु और जैकी भगनानी ने 3 सितंबर को अली अब्बास जफर पर फंड्स के गबन का आरोप लगाया है। वाशु भगनानी और जैकी भगनानी ने अली अब्बास जफर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है। उन्होंने अली अब्बास जफर पर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग के दौरान अबू धाबी अधिकारियों से पाए गए सब्सिडी फंड का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। इस मामले में अली अब्बाज जफर के साथ ही हिमांशु मेहरा और ऐकश रनाडिव का भी नाम सामने आया है। एफआईआर की कॉपी में बताया गया कि ये मामला धोखाधड़ी, चोरी, ब्लैकमेंलिंग, एक्सटॉर्शन, मनी लॉन्डरिंग और चीटिंग का है। मेकर्स का कहना है कि 9.50 करोड़ रुपये की हेर-फेर इस मामले में हुई है। 

अली अब्बास जफर ने भी लगाया था आरोप

बदा दें, पहले इस माममे में अली अब्बास जफर ने 7.35 करोड़ का पेमेंट न करने का प्रोड्यूसर्स पर आरोप लगाया था। बीते दिन से ये मामला लाइमलाइट में है, जबकि इसी मामले में पहले ही निर्माताओं ने 3 सितंबर 2024 को बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। प्रोड्यूसर का दावा है कि खुद को सही साबित करने के लिए डायरेक्टर गलत अफवाहें फैला रहे हैं। शिकायत के बाद ये रिपोर्ट शुरू हुई, जिसके बाद अब बांद्रा पुलिस स्टेशन द्वारा डायरेक्टर को जल्दी समन भेजा जा सकता है। बता दें कि फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों ने रिजेक्ट कर दिया था। वहीं, अली अब्बास जफर ने यश राज फिल्म्स के बाद कोई सफल फिल्म नहीं बनाई है। इंडिपेंडेंट होने के बाद अभी भी उनके द्वारा एक हिट देना बाकी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement