Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'बैड न्यूज' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की छप्पर फाड़ कमाई, ओपनिंग डे पर फिल्म ने कमाया इतना

'बैड न्यूज' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की छप्पर फाड़ कमाई, ओपनिंग डे पर फिल्म ने कमाया इतना

विक्की कौशल स्टारर रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा 'बैड न्यूज' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में तृप्ति डिमरी और एमी विर्क भी हैं। इस बीच 'बैड न्यूज' के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। जानिए ओपनिंग डे पर फिल्म ने कितना बिजनेस किया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 20, 2024 7:55 IST
bad newz day 1 box office collection- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बैड न्यूज का पहले दिन का कलेक्शन

विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ति डिमरी की 'बैड न्यूज' थिएटर्स में 19 जुलाई को दस्तक दे चुकी है। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से अच्छे रिव्यूज मिले हैं। वहीं दर्शक स्टार कास्ट के दमदार परफॉर्मेंस की भी तारीफ कर रहे हैं। आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म 'बैड न्यूज' एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें भरपूर कॉमेडी देखने को मिलने वाली है। इस बीच 'बैड न्यूज' के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। चलिए यहां जानते हैं ओपनिंग डे पर कितने करोड़ का बिजनेस किया है?

बैड न्यूज पहले दिन की कमाई

'बैड न्यूज' ने ओपनिंग डे कलेक्शन से पहले ही एडवांस बुकिंग में करोड़ की कमाई कर चुकी है। वहीं अब विक्की कौशल की 'बैड न्यूज' के पहले दिन का कलेक्शन रिपोर्ट भी आ गया है। जब से ट्रेलर और 'तौबा तौबा' गाना रिलीज हुआ है तब से ये फिल्म चर्चा में बनी हुई है। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, 'बैड न्यूज' ने पहले दिन 8.50 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। बता दें कि वर्ड ऑफ माउथ के दम पर वीकेंड तक फिल्म जबरदस्त कमाई कर सकती है।

थिएटर में बैड न्यूज डे 1 हिंदी (2डी) ऑक्यूपेंसी

शुक्रवार, 19 जुलाई, 2024 को बैड न्यूज की हिंदी में सिनेमाघरों में ऑक्यूपेंसी कुल 22.83% थी।

  • सुबह के शो: 13.26%
  • दोपहर के शो: 19.14%
  • शाम के शो: 21.74%
  • रात के शो: 37.16%

विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी रोमांस

'बैड न्यूज' फिल्म में विक्की कौशल के अलावा एमी विर्क और तृप्ति डिमरी लीड रोल दिखाई दिए। वहीं, नेहा धूपिया और शीबा चड्डा जैसे सितारे भी फिल्म में दिखे। 'बैड न्यूज' का डायरेक्शन आनंद तिवारी ने किया है। यह विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ति डिमरी की साथ में पहली फिल्म है। वहीं विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी को पहली बार रोमांस करते देखा गया है। फिल्‍म की कहानी में दो पिता यानी अख‍िल और गुरबीर के बीच सलोनी का प्यार जीतने और बच्‍चे को पाने के लिए होड़ मचती है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement